Home /News /haryana /

हरियाणा: डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम का विरोध करने पहुंचे किसान, पुलिस से हुई धक्का-मुक्की, देखें Video

हरियाणा: डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम का विरोध करने पहुंचे किसान, पुलिस से हुई धक्का-मुक्की, देखें Video

हरियाणा में किसानों और पुलिस के बीच बल प्रयोग हुआ है.

हरियाणा में किसानों और पुलिस के बीच बल प्रयोग हुआ है.

Haryana Protest: पुलिस बल ने किसानों को रोका तो वे उग्र हो गए. बताया जा रहा है कि 150 से ज्यादा किसान कार्यक्रम स्थल से कुछ ही दूरी पर मौजूद हैं. जबकि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) करीब एक बजे पहुंचेंगे.

    प्रदीप धनखड़

    झज्जर. हरियाण के झज्जर जिले में किसान और पुलिस आमने-सामने है. दरअसल डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के कार्यक्रम को लेकर किसान विरोध जताने के लिए पहुंचे हैं. हालांकि डिप्टी सीएम का कार्यक्रम दोपहर डेढ़ बजे से है, लेकिन यहां सुबह ही किसान पहुंच गए हैं. जानकारी के अनुसार, पुलिस और किसानों में तनातनी हुई है और इसके चलते झज्जर पुलिस ने किसानों पर वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया है.

    यही नहींं, किसान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम का विरोध करने के लिए हाथों में काले झंडे लेकर पहुंचे. इस दौरान पुलिस बल ने किसानों को रोका तो वे उग्र हो गए. बताया जा रहा है कि 150 से ज्यादा किसान कार्यक्रम स्थल से कुछ ही दूरी पर मौजूद हैं. करीब 1बजकर 30 मिनट पर डिप्टी सीएम झज्जर पहुंचेंगे. फिलहाल हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं.

    डीसी श्याम लाल पुनिया ने की ये अपील
    इस बीच मौके पर पहुंचे झज्जर जिले के डीसी श्याम लाल पुनिया ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि आप लोकतांत्रिक ढंग अपना विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं, लेकिन सम्मान की लाइन को ना तोड़ें. हम भी आप ही के बच्चे हैं और सरकार की ड्यूटी कर रहे हैं. ड्यूटी में बाधा ना पहुंचाएं. कार्यक्रम से दूर रहकर विरोध जताएं.

    बड़ी खबर: हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस का जवान शहीद, उत्तराखंड DGP ने कही ये बात

    बेरिकेड्स से आगे बढ़े किसान
    इस दौरान काफी संख्या में किसान और पुलिस में धक्का-मुक्की होती रही. पुलिस की ओर से लगाए गए बेरिकेड्स किसानों ने हटा दिए और आगे बढ़ गए. किसानों के साथ महिलाएं भी हैं. किसानों को रोकने के लिए पुलिस लगातार पानी की बौछारें कर रही है.

    Tags: Dushyant chautala, Farmers Agitation, Haryana police, Haryana politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर