Jhajjar Corona News: ओमैक्स क्लब में चल रही थी शादी की पार्टी, DM और SP ने मारी रेड, जानें फिर क्‍या हुआ

मैनेजर और संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश

मैनेजर और संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश

Haryana Corona News: सेक्टर-6 मार्किट में प्रॉपर्टी का ऑफिस खोलकर बैठे डीलरों पर भी एफआईआर के आदेश दिए गए हैं. हरियाणा में प्रतिदिन हजारों की संख्‍या में नए संक्रमित सामने आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 9:12 AM IST
  • Share this:
झज्जर. हरियाणा में झज्जर जिले के कोरोना हॉटस्पॉट (Hot Spot) बने बहादुरगढ़ शहर में बुधवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने औचक निरीक्षण किया. कलेक्टर जितेन्द्र कुमार, एसपी राजेश दुग्गल और एसडीएम हेमंत कुमार ने बहादुरगढ़ की ओमैक्स सिटी (Omaxe City) के एक क्लब के अंदर चल रही शादी की पार्टी में रेड मारी. यहां चल रही पार्टी को लेकर अधिकारी काफी नाराज दिखाई दिए.

अधिकारियों ने उसी दौरान क्लब के मैनेजर और पार्टी के आयोजक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए. इस दौरान अधिकारियों ने यह भी आदेश दिए कि अब कंटेनमेंट जोन में शादी समारोह करने वालों के खिलाफ हर हाल में एफआईआर दर्ज की जाए.

अधिकारी प्रशासनिक अमले के साथ सेक्टर-6 की मार्केट पहुंचे और यहां उन्होंने प्रापर्टी का ऑफिस खोलकर बैठे डीलरों के रवैए पर अपनी नाराजगी जताई. इतना ही नहीं अधिकारियों ने इन प्रापर्टी डीलरों पर भी एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए.

अधिकारियों ने जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए करीब आधा दर्जन माइक्रो कंटेंटमेंट जोन का भी निरीक्षण किया और वस्तुस्थिति का अवलोकन भी किया. इस दौरान अधिकारियों ने जिला पुलिस को आदेश दिया कि अब कंटेनमेंट जोन में जो भी शादी करता है, उसके खिलाफ हर हाल में एफआईआर दर्ज की जाए,
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज