Home /News /haryana /

हरियाणा: घर की छत पर मिला महिला का शव, शरीर पर चोट के निशान, 3 माह पहले हुई थी शादी

हरियाणा: घर की छत पर मिला महिला का शव, शरीर पर चोट के निशान, 3 माह पहले हुई थी शादी

घर की छत पर मिला नवविवाहिता का शव

घर की छत पर मिला नवविवाहिता का शव

Woman Dead Body Found on the Roof: मृतका के पिता ने अपनी बेटी की हत्या दहेज की वजह से किए जाने का आरोप लगाया. 3 महीने पहले ही उसकी बेटी की शादी हुई थी. उसकी बेटी का शव घर की छत पर पड़ा हुआ मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले  झाड़ली क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब एक महिला का शव (Woman Dead Body) घर की छत पर पड़ा हुआ मिला. मामला गांव गोरिया का है. जहां एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Death) हो गई. करीब 3 माह पहले ही विवाहिता की शादी हुई थी. विवाहिता का शव घर की छत पर पड़ा हुआ मिला है. विवाहिता के गले और शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. परिजनों ने हत्या (Murder) की आशंका जताई है.

पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि गांव गोरिया में साक्षी पत्नी मोनू का शव घर की छत पर पड़ा हुआ है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की छानबीन कर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया. उधर इस मामले में साक्षी के पिता राजेश ने अपनी बेटी की हत्या दहेज की वजह से किए जाने का आरोप लगाया.

पुलिस ने राजेश की शिकायत पर साक्षी के पति मोनू उसके भाई और साक्षी की सास के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने साक्षी के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.

गीजर की गैस से नवविवाहिता की मौत

वहीं हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में एक नवविवाहिता की गीजर की गैस लीक होने से मौत हो गई. मृतका की 5 दिन पहले ही शादी हुई थी. 29 वर्षीय नवविवाहिता बाथरूम में नहाते समय गीजर की गैस चढ़ने से बेहोश हो गई. परिजन उसे नागरिक अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का चिकित्सीय बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया.

Tags: Crime News, Dowry Murder, Haryana police, Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर