बहादुरगढ़: 3 दिनों से नहीं आया पीने के पानी, महिलाओं ने लगाया जाम

जाम लगाने वाली महिलाओं का कहना है कि गांव का सरपंच उनकी गलियों में पीने के पानी की सप्लाई नहीं होने दे रहा, जिससे वे काफी परेशान है.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: July 2, 2019, 5:48 PM IST
बहादुरगढ़: 3 दिनों से नहीं आया पीने के पानी, महिलाओं ने लगाया जाम
पानी के जाम लगाती महिलाएं
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: July 2, 2019, 5:48 PM IST
पीने के पानी की किल्लत के चलते बहादुरगढ़ में महिलाओं के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने सड़क पर पहुंचकर जाम लगा दिया. मामला बहादुरगढ़ के मातन गांव का है. जहां पिछले 3 दिन से पीने के पानी की सप्लाई नहीं होने के कारण महिलाओं ने बहादुरगढ़ -बेरी मार्ग पर जाम लगाया है. महिलाओं ने गांव के सरपंच पर गांव की सिर्फ 3 गलियों में पीने के पानी की सप्लाई नहीं होने देने का आरोप लगाया और सड़क पर उतर आई. बाद में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया.

सरपंच पर लगाए आरोप

जाम लगाने वाली महिलाओं का कहना है कि गांव का सरपंच उनकी गलियों में पीने के पानी की सप्लाई नहीं होने दे रहा, जिससे वे काफी परेशान है. उन्हें पीने का पानी गांव के दूसरे सिरे से सिर पर ढोकर लाना पड़ता है. महिलाओं का कहना है कि वे इस संबंध में कई बार सरपंच और प्रशासनिक अधिकारियों से मिलकर गुहार लगा चुकी हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला. इसलिए उन्हें मजबूर होकर सड़क पर आना पड़ा.

महिलाओं को समझ-बुझा कर खुलवाया जाम

मौके पर पहुंचे सरपंच प्रतिनिधि, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने-बुझाने पर महिलाओं ने जाम खोल दिया. सरपंच प्रतिनिधि ने बताया कि गांव की पीने के पानी सप्लाई करने वाली पाइप लाइन की मेंटेनेंस ही जा रही थी, जिस वजह से गलियों में पानी नहीं पहुंच सका. अब मेंटेनेंस का काम पूरा हो गया है और अब हर एक गली में पानी पहुंचा दिया जाएगा. उन्होंने गांव की महिलाओं से पानी व्यर्थ नहीं बहाने की भी अपील की है, ताकि पूरे गांव को पीने का पानी उपलब्ध हो सके.

ये भी पढ़ें- गुरमीत राम रहीम ने बिना शर्त वापस ली अपनी पैरोल की अर्जी

Loading...

अब मिटेगा जात-पात का भेद, इस खाप के लोग अब अपने नाम के पीछे लिखेंगे गांव का नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...