हरियाणा में 30 सितंबर से महिला कांग्रेस निकालेगी अधिकार यात्रा

हरियाणा महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष नीना राठी ने बताया कि जिस तरह से प्रदेश में महिलाओं और बेटियों के खिलाफ लगातार अपराध बढ़ रहे हैं, उसे देखते हुए महिला कांग्रेस संगठन ने सरकार के खिलाफ महिला अधिकार यात्रा निकालने का निर्णय लिया है.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: September 16, 2018, 7:51 PM IST
हरियाणा में 30 सितंबर से महिला कांग्रेस निकालेगी अधिकार यात्रा
झंडा लांचिंग कार्यक्रम में नीना राठी (दाएं) व महिला कांग्रेस की अन्‍य नेत्रियां.
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: September 16, 2018, 7:51 PM IST
हरियाणा में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों को लेकर प्रदेश सरकार के विरोध में  महिला कांग्रेस पूरे प्रदेश में महिला अधिकार यात्रा निकालेगी. यह यात्रा 30 सितंबर से शुरू होगी और प्रदेश के हर जिले में जाएगी. इस दौरान सरकार के झूठे वादों और विफलताओं को उजागर किया जाएगा.

हरियाणा महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष नीना राठी ने यह जानकारी दी. वे रविवार को झज्जर के रेस्ट हाउस में महिला कांग्रेस झंडा लांचिंग कार्यक्रम में पहुंची थीं. इस दौरान कोऑर्डिनेटर पूजा शर्मा व महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष राखी कौशिक व प्रदेश प्रवक्ता डीपी कोशिका भी मौजूद थीं.

इस अवसर पर नीना राठी ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में महिलाओं और बेटियों के खिलाफ लगातार अपराध बढ़ रहे हैं, उसे देखते हुए महिला कांग्रेस संगठन ने सरकार के खिलाफ महिला अधिकार यात्रा निकालने का निर्णय लिया है. उन्‍होंने बताया कि यह यात्रा 30 सितंबर से शुरू होगी. यह यात्रा प्रदेश के हर जिले से होकर गुजरेगी.

नीना राठी ने कहा कि हरियाणा सरकार महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों को रोकने में पूरी तरह नाकामयाब रही है. वह इन पर अंकुश भी नहीं लगा पा रही है. यही कारण है कि आज प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि इस यात्रा के माध्‍यम से सरकार की झूठी घोषणाओं को उजागर किया जाएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर