लोकसभा चुनाव में सरकार को आइना दिखायेगा जाट समाज : यशपाल मलिक

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: February 21, 2019, 4:51 PM IST
लोकसभा चुनाव में सरकार को आइना दिखायेगा जाट समाज : यशपाल मलिक
यशपाल मलिक फाइल फोटो

मालिक ने कहा कि जाट देश भर में 100 लोकसभा सीटों पर असर डालते हैं. इसलिए भाजपा का जाना तय है.

  • Share this:
अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने झज्जर में जाट आरक्षण में मारे गए युवकों की याद में जाट धर्मशाला में बलिदान दिवस मनाया. इस मौके पर पुलवामा में शहादत पाने वाले सैनिकों को भी नमन किया गया. समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे. इस अवसर पर मालिक ने भाजपा पर देश को बांटने के आरोप लगाए और कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में जाट भाजपा की अर्थी उठाने का काम करेगा.

मालिक ने कहा कि जाट देश भर में 100 लोकसभा सीटों पर असर डालते हैं. इसलिए भाजपा का जाना तय है. हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि हरियाणा में भाजपा ने जिस तरह जाट औऱ गैर जाट वोटों को बांट दिया है, उससे भाजपा को नुकसान नहीं होता मगर उत्तर प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान सहित 13 राज्यों में जाट भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगा.

मालिक ने कहा कि उनका आंदोलन शांति से जारी रहेगा. भाजपा ने जिस तरह 5 सालों में देश को बांटने का काम किया है, उसे देखते हुए अब 36 बिरादरी को तय करना है कि वे भाजपा को वोट देंगे या नहीं. उन्होंने पुलवामा हमले को सरकार की नाकामी बताया और कहा कि गाज़ी 2 माह से देश में था और सरकार उसका कुछ नहीं कर सकी.

मालिक ने कहा कि जाट आरक्षण में मारे गए 31 लोगों की हत्या प्रदेश सरकार ने की थी. इस मौके पर हवन का आयोजन कराया गया और आरक्षण में मारे गए लोगों के परिजनों को सम्मानित किया गया. मलिक ने कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ व कैप्टन अभिमन्यु पर एक बात फिर से जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2016 के दंगों में कैप्टन अभिमन्यु व धनखड का अहम योगदान है।. धनखड़ ने अपने मौसा के साथ मिलकर दंगा कराने का षड्यंत्र रचा था और अभी यह लोग दंगा कराने की प्लानिंग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-

PHOTOS: NH-2 पर चलती कार में लगी आग, हाइवे पर लगा लंबा जाम

रंग ला रही है बेटी बचाओ मुहिम, सोनीपत में लिंगानुपात 870 से बढ़कर 937 हुआ
Loading...

राजकीय सम्मान के साथ किया गया शहीद साहिल गांधी का अंतिम संस्कार, 5 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 4:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...