Home /News /haryana /

थाने में युवक ने फांसी लगाकर की सुसाइड, पूछताछ के लिए लाई थी पुलिस

थाने में युवक ने फांसी लगाकर की सुसाइड, पूछताछ के लिए लाई थी पुलिस

पुलिस थाने में आत्महत्या

पुलिस थाने में आत्महत्या

इस घटना के बाद घण्टों पुलिस प्रशासन इस मामले पर चुप्पी साधे रहा. इस दौरान मृतक के शव को सामान्य अस्पताल के शव गृह पहुंचाया गया.

    झज्जर सिटी थाने में एक युवक संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे पर लटका मिलने से पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया. जानकारी के अनुसार, झज्जर की राधा स्वामी कॉलोनी निवासी राजेश को शहर के आर्यनगर निवासी एक युवक के लापता होने के मामले में शिकायत के आधार पर पूछताछ के लिए झज्जर सिटी थाने लाया गया था. लेकिन कुछ ही समय बाद युवक ने थाने में ही एक कमरे में फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी.

    इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया. दोपहर के करीब हुई इस घटना के बाद घण्टों पुलिस प्रशासन इस मामले पर चुप्पी साधे रहा. इस दौरान मृतक के शव को सामान्य अस्पताल के शव गृह पहुंचाया गया. देर सायं चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट तरनजीत कौर सिटी थाने में पहुंची और मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस विभाग के विभिन्न अधिकारियों और लापता युवक के दादा के बयान दर्ज किए.

    भोंडसी जेल में एक कैदी पर 5 कैदियों ने किया नुकीले हथियार से हमला, अस्पताल में भर्ती

    वहीं सामान्य अस्पताल पहुंच शव का निरीक्षण किया और मृतक की मां के बयान भी लिए. इस दौरान मृतक के परिजनों और साथियों ने पुलिस प्रशासन पर हत्या जैसे गम्भीर आरोप लगाए. हालांकि पुलिस विभाग इस मामले में इस घटना को महज हादसा मान रहा है. इस मामले में एएसपी शशांक ने प्रेस वार्ता कर घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी. वहीं घटना की न्यायिक जांच कराए जाने और मौत की असल वजह जानने व न्यायसंगत कार्रवाई किये जाने की बात कहीं.

    ये भी पढ़ें:-

    सोनीपत में कमरे के अंदर अंगीठी जलाकर सो रहे 4 मजदूरों की दम घुटने से मौत

    यमुनानगर में 4 आरोपियों की कोर्ट में पेशी, हत्या की वारदात कबूली

    Tags: Crime report, Haryana police, Jhajjar news, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर