झज्जर: पेड़ से फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

युवक ने किया सुसाइड

Suicide in Jhajjar: पुलिस की मानें तो युवक ने मानसिक संतुलन खराब होने के चलते ये कदम उठाया है.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले के कोट गांव में एक युवक ने खेत में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक युवक की पहचान यशपाल पुत्र रोहतास के रूप में हुई है. यशपाल द्वारा फांसी का फंदा लगाए जाने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन पुलिस (Police) ने अपने बयान में युवक के बीमार होने और उसका मानसिक संतुलन खराब होने की बात कही है.

यशपाल द्वारा फांसी लगाई जाने की सूचना मंगलवार को सुबह उस समय परिजनों को मिली जब मृतक का चाचा जय वीर सुबह की सैर करने के लिए खेतों में गया था. उसी दौरान उसने पाया यशपाल खेत में एक पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर मौत का ग्रास बन चुका है. उसी समय मामले की सूचना परिवार के अन्य लोगों को दिए जाने के साथ-साथ पुलिस को भी दी गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक यशपाल के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भेजा. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.