झज्जर: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, रातभर सड़क पर पड़ा रहा युवक का शव
Jhajjar News in Hindi

झज्जर: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, रातभर सड़क पर पड़ा रहा युवक का शव
झज्जर में तेज रफ्तार का कहर

पूरी रात मृतक का शव (Dead Body) सड़क पर पड़ा रहा. सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले के बादली क्षेत्र में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक अज्ञात वाहन ने गांव सौंधी के पास एक बाइक सवार को बुरी तरह से कुचल दिया. पूरी रात मृतक का शव (Dead Body) सड़क पर पड़ा रहा. सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक परिजन मृतक की पहचान कर चुके थे. मृतक की पहचान गांव सौंधी के 26 वर्षीय हवा सिंह पुत्र रामबीर के रूप में हुई है.

पुलिस के अनुसार हवा सिंह बाइक पर जा रहा था, उसी दौरान ही सामने से तेज गति से आए एक वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. हादसा इतना जबरदस्त था कि हवा सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. लेकिन पूरी रात उसक शव सड़क पर पड़ा रहा.

पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा शव



सुबह परिजनों को हादसे की सूचना मिली तो उन्होंने पहले तो मौके पर जाकर हवा सिंह के शव की पहचान की और बाद में पुलिस को इस बारे में सूचना दी. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया.
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस बारे में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी चालक की न तो पहचान हो पाई है और न ही उसकी गिरफ्तारी ही हो पाई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज