लाइव टीवी
Elec-widget

शादी समारोह से लौट रहे युवक पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, मौत

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 4:11 PM IST
शादी समारोह से लौट रहे युवक पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, मौत
झज्जर में युवक की हत्या

पुलिस (Police) के अनुसार मृतक विक्रम की उम्र करीब 25 साल थी और वह अविवाहित था पुलिस का यह भी कहना है कि मृतक विक्रम बीती शाम अपने कुछ दोस्तों (Friends) के साथ मिलकर गांव कासनी में किसी शादी (Marriage) समारोह में सम्मिलित होने के लिए गया था.

  • Share this:
झज्जर. जिले में अपराधी एक बार फिर से बेखौफ हो चले हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने पास के ही गांव भदानी में विक्रम नामक एक युवक पर अंधाधुंध गोलियां बरसा कर उसे मौत (Death) के घाट उतार दिया. मृतक विक्रम रेलवे में डी-गुप में ही करीब साढ़े तीन साल पहले भर्ती हुआ था और उसकी पोस्टिंग इन दिनों यमुनानगर (Yamunanagar) में थी. फिलहाल मृतक विक्रम खेती-बाड़ी के काम के लिए अपने गांव नौकरी से छुट्टी लेकर आया हुआ था.

मृतक विक्रम का शव खून से लथपथ हालत में गुरूवार की सुबह गांव भदानी में ही पानी की डिग्गी के पास मिला. घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर प्रमाण जुटाने के लिए मौके पर एफएसल की टीम को भी बुलाया. बाद में मृतक विक्रम पुत्र बलराज के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भिजवाया.

पुलिस के अनुसार मृतक विक्रम की उम्र करीब 25 साल थी और वह अविवाहित था पुलिस का यह भी कहना है कि मृतक विक्रम बीती शाम अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर गांव कासनी में किसी शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए गया था. शादी से वापस लौटने के दौरान गांव में घुसते ही अपराधियों ने उस ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

घटना के पीछे कारण क्या रहे इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में दो युवकों के खिलाफ नामजद व कुछ अन्य के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिए अधीक्षक के निर्देष पर कई टीमों का गठन किया गया है. पुलिस ने आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी किए जाने का दावा किया है.

यह बोले जांच अधिकारी

भदानी गांव की पानी की टंकी के पास एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में दो युवकों के खिलाफ नामजद व कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...