अपना शहर चुनें

States

Jind By Election Result: तय लग रही है रणदीप सुरजेवाला की हार, जनता ने पूछा-क्या EVM में गड़बड़ है?

Jind By Election Result: हार की ओर रणदीप सुरजेवाला, लोगों ने पूछा-क्या EVM में गड़बड़ है?
Jind By Election Result: हार की ओर रणदीप सुरजेवाला, लोगों ने पूछा-क्या EVM में गड़बड़ है?

जाटलैंड कहे जाने वाले जींद में बीजेपी ऐतिहासिक जीत की ओर है, वहीं कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला तीसरे नंबर पर चल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2019, 2:34 PM IST
  • Share this:
जींद उप चुनाव में वोटों की गिनती जारी है, जहां बीजेपी बड़ी बढ़त के साथ ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ रही है. जाटलैंड कहे जाने वाले जींद में बीजेपी ने पंजाबी उम्मीदवार कृष्ण मिड्ढा को उतारकर सभी को हैरान कर दिया था, लेकिन जैसे-जैसे वोटों की गिनती चल रही है बीजेपी का ये दांव सटीक साबित होता दिख रहा है. वोटों की गिनती में पहले नंबर पर कृष्ण मिड्डा, दूसरे नंबर पर दिग्विजय चौटाला और तीसरे नंबर पर कांग्रेस उम्मीदवार और राहुल गांधी के करीबी रणदीप सुरजेवाला चल रहे हैं.

जींद चुनाव में रणदीप सुरजेवाला को उतारना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मास्टस्ट्रोक बताया जा रहा था लेकिन वोटों की गिनती के बाद ये दांव फ्लॉप साबित हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग कांग्रेस और रणदीप सुरजेवाला को काफी ट्रोल कर रहे हैं. लोग कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूछ रहे हैं कि क्या जिंद में EVM में गड़बड़ है.


सुरजेवाला जाट समुदाय के बड़े नेता हैं, अगर उन्हें जींद उपचुनाव में हार मिलती है तो लोकसभा चुनाव से पहले ये कांग्रेस के लिए बड़ा झटका होगा. वहीं बीजेपी के लिए ये ऐतिहासिक जीत होगी क्योंकि जींद में उसने कभी विजयी पताका नहीं लहराई है.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज