लाइव टीवी

जींद: 'बुलेट' बाइक से पटाखे बजाना पड़ा महंगा, एक का 10 तो दूसरे का 16 हजार कटा चालान
Jind-Haryana News in Hindi

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 14, 2020, 12:15 PM IST
जींद: 'बुलेट' बाइक से पटाखे बजाना पड़ा महंगा, एक का 10 तो दूसरे का 16 हजार कटा चालान
बुलेट बाइक से पटाखे की आवाज निकालने पर पुलिस ने दो युवकों का चालान काटा है

शहर थाना प्रभारी रोहताश ढुल्ल ने परिजनों के लिए एडवाइजरी जारी की है कि वो बच्चों को समझाएं नहीं तो अगली बार कार्रवाई के लिए तैयार रहें. उन्होंने दो टूक में परिजनों को सलाह दी है कि वो अपने बच्चों को समझायें कि वो यातायात नियमों की अवहेलना न करे अन्यथा अगली बार कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहें

  • Share this:
जींद. हरियाणा (Haryana) के जींद जिले (Jind District) में बुलेट बाइक (Bullet Bike) के साइलेंसर को मॉडिफाई करवा कर पटाखे का शोर करने पर दो लोगों के 10 हजार और 16 हजार रुपए के चालान (Challan) कटने का मामला सामने आया है. दरअसल जिले के सफीदों कस्बे में पुलिस ने विशेष अभियान चलाया था जिसके तहत नियमों की अवेहलना करने वालों पर कार्रवाई की गई. इस ड्राइव के दौरान एक नाबालिग बाइक चलाता हुआ मिला जिसे पुलिस ने पहली बार चेतावनी देकर छोड़ दिया. लेकिन अगली बार उसके परिजनों पर कार्रवाई की बात कही है.

शहर थाना प्रभारी रोहताश ढुल्ल ने परिजनों के लिए एडवाइजरी जारी की है कि वो बच्चों को समझाएं नहीं तो अगली बार कार्रवाई के लिए तैयार रहें. उन्होंने दो टूक में परिजनों को सलाह दी है कि वो अपने बच्चों को समझायें कि वो यातायात नियमों की अवहेलना न करे अन्यथा अगली बार कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहें.

ढुल्ल ने कहा कि कुछ लोग बुलेट बाइक का साइलेंसर बदलवाकर पटाखे बजाते हैं जिससे बीमार और कमजोर इंसान को बड़ी तकलीफ होती है. उन्होंने बताया कि इस मामले में बुलेट चलाने वाले एक युवक का 10 हजार जबकि दूसरे का 16 हजार रुपये का जुर्माना किया गया है.

ये भी पढ़ें- गृह मंत्री ने थाने में मारा छापा, SHO समेत 6 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

रंगदारी, अपहरण और हत्या प्रयास सहित दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 11:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर