लाइव टीवी

ऑटो, कार और स्कूल बस की टक्कर में 4 बच्चों समेत 11 लोग घायल

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: December 10, 2018, 11:10 PM IST
ऑटो, कार और स्कूल बस की टक्कर में 4 बच्चों समेत 11 लोग घायल
दुर्घटना के बाद पलटा ऑटो

जींद से जामनी गांव जा रहे एक ऑटो को टेकओवर कर रही गाड़ी ने सामने से आ रही स्कूल बस को बचाने के लिए कट लगाया तो गाड़ी और वाहनों से टकरा गई और ऑटो पलट गया. बस पेड़ से जा कर रगड़ गई. इस हादसे में ऑटो में सवार 4 बच्चों समेत 11 लोग घायल हो गए.

  • Share this:
जींद से पानीपत रोड पर निर्जन गांव के पास एक बड़ा सड़क हादसा पेश आया. जींद से जामनी गांव जा  रहे एक ऑटो को टेकओवर कर रही गाड़ी ने सामने  से आ रही स्कूल बस को बचाने  के लिए कट लगाया तो गाड़ी और वाहनों से  टकरा  गई और ऑटो पलट गया. बस पेड़ से जा कर रगड़ गई. इस हादसे में ऑटो में सवार 4 बच्चों समेत 11 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहां एक गंभीर रूप से घायल बच्चे को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है.

इस हादसे में जींद की एक स्कूल बस में बैठे बच्चे बाल-बाल बच गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की  जांच कर रही है. हादसे के समय ऑटो में मौजूद सुमित ने बताया कि वह शादी की रस्म निभा कर जींद से अपने गांव जा रहे थे और रास्ते में एक गाड़ी ने ओवरटेक करते समय सामने से बस आ गई और गाड़ी ने ऑटो को टक्कर मारी जिससे ऑटो पलट गया.

यह भी देखें - PHOTOS: रेवाड़ी में दर्दनाक हादसा, पिकअप और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें - 67 साल बाद हक में आया फैसला, किसान का हो गया नेशनल हाईवे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2018, 9:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर