मास्क पहनकर बैंक पहुंचा 11 साल का बच्चा, 36 सेकेंड में ले उड़ा 20 लाख, देखें VIDEO

11 साल के बच्चे ने बैंक से उड़ाए 20 लाख रुपए
11 साल के बच्चे ने बैंक से उड़ाए 20 लाख रुपए

कैशियर (Cashier) की लापरवाही को वजह से घटना (Incident) को अंजाम दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 2:20 PM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक 11 साल के बच्चे द्वारा पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) से 20 लाख की चोरी का मामला सामने आया है. हालांकि सारी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है, जिसमे साफ देखा जा सकता है कि एक छोटा सा बच्चा पेशेवर चोर की तरह कैशियर (Cashier) के कैबिन से कुछ ही सेकेंड में हाथ साफ कर लेता है.

कैबिन का दरवाजा खोल बाथरूम चल गया कैशियर

पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर ने बताया कि दोपहर के समय जब कैशियर वाश रूम के लिए अपने कैबिन से उठा तो पहले से ही ताक लगाए बैठा छोटा बच्चा तुरंत कैबिन में घुसता है और बैग में पैसे लेकर फरार हो जाता है. उन्होंने बताया कि कैशियर दरवाजा बंद करना भूल गया था जिसका फायदा उठाकर बच्चे ने 20 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला



घटना की सूचना जब सिविल लाइन थाने पहुंची थी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बैंक अधिकारियों ने बताया कि दोपहर को चोरी हुई लेकिन जब शाम को कॅश का मिलान किया गया तो 20 लाख रुपए कम पाए गए. एसएचओ हरि ओम ने बताया कि कैशियर की लापरवाही को वजह से घटना को अंजाम दिया गया है.

सीसीटीवी में कैद हुआ बच्चा

सीसीटीवी फुटेज में बच्‍चे के हाव भाव देखकर साफ पता लग रहा है कि बच्‍चा पहले भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है. बच्‍चे को किसी ने ट्रेंड किया हुआ है कि किस तरह से वारदात करनी है. बच्‍चे ने मौके को भांपते हुए ऐसे कदम उठाया कि उस पर किसी को भी शक न हो कि उसने रुपये चुराए हैं. पुलिस अभी तक मामले में खाली हाथ है और बच्‍चे तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज