Home /News /haryana /

जींद में 11वीं की छात्रा से पड़ोसी के घर में गैंगरेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर वसूलने लगे पैसे

जींद में 11वीं की छात्रा से पड़ोसी के घर में गैंगरेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर वसूलने लगे पैसे

इस मामले में शिकायत के बाद एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR Registered) की गई है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

इस मामले में शिकायत के बाद एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR Registered) की गई है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

Jind News: शिकायत के मुताबिक, उन्होंने लड़की को घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर पैसे वसूलने लगे. दो-तीन बार रुपये देने के बाद पीड़िता ने तंग आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई. गढ़ी थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज आगे की जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    जींद. हरियाणा के जींद जिले (Jind District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि गढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को कथित तौर पर नशीला पदार्थ खिलाकर उसका यौन शोषण (Gangrape) किया गया. इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जाने लगा. वहीं, इस मामले में शिकायत के बाद एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR Registered) की गई है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

    उन्होंने बताया कि गढ़ी थाना में भारतीय दंड संहिता की यौन शोषण करने, सामूहिक दुष्कर्म, नशीला पदार्थ देने, राशि वसूलने की संबंधित धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत शनिवार रात प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस ने बताया कि एक महिला ने शिकायत की है कि उसकी 11वीं में पढ़ने वाली 16 वर्षीय बेटी पड़ोस में किराए पर रहने वाली महिला के घर आती- जाती थी. गत पांच अगस्त को भी उनकी बेटी महिला के घर गई थी जहां पर उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया और सचिन और रामरूप नामक दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया व अश्लील वीडियो बना लिया.

    मामला दर्ज आगे की जांच की जा रही है
    शिकायत के मुताबिक, उन्होंने लड़की को घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर पैसे वसूलने लगे. दो-तीन बार रुपये देने के बाद पीड़िता ने तंग आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई. गढ़ी थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज आगे की जांच की जा रही है.

    जेवरात ऐंठने का भी आरोप लगाया था
    वहीं, पांच जनवरी को पलवल जिले में तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर कई सालों तक रेप करने का मामला सामने आया था. महिला ने आरोपी पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके रुपये और सोने के जेवरात ऐंठने का भी आरोप लगाया था. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता महिला की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया था.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Gang Rape, Haryana news, Haryana police, Jind news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर