• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • जींद: 12वीं कक्षा के छात्र ने गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, गिरफ्तार

जींद: 12वीं कक्षा के छात्र ने गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, गिरफ्तार

इंटरनेट पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी खोजी तो आएगा अलर्ट मेसेज (File photo)

इंटरनेट पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी खोजी तो आएगा अलर्ट मेसेज (File photo)

Jind News: पीड़ित लड़की और आऱोपी छात्र जींद के एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. छात्रा 11वीं कक्षा तो आरोपी 12वीं कक्षा का छात्र बताया जा रहा है.

  • Share this:

जींद. हरियाणा के जींद जिले में 11वीं कक्षा की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Video) पर वायरल करने का मामला सामना आया है. आरोप छात्रा के दोस्त पर ही लगा है. बताया जा रहा है कि 12वीं कक्षा के छत्र ने गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को वीडियो कॉल की थी. इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है.

पीड़ित लड़की और आऱोपी छात्र जींद के एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. छात्रा 11वीं कक्षा तो आरोपी 12वीं कक्षा का छात्र बताया जा रहा है. इस मामले में जानकारी देते हुए महिला एसएचओ ने बताया 18 वर्षीय लड़के में लड़की का नवंबर में अश्लील वीडियो बनाया था. अब इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित लड़की की उम्र 17 साल है जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की है.

रेवाड़ी में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

वहीं हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक से अपने पति के साथ जा रही महिला से ऑटो चालक व उसके दोस्त ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पति के सामने ही महिला से सामूहिक दुष्कर्म की शर्मसार कर देने वाली इस घटना को अंजाम दिया गया. दुष्कर्म के बाद आरोपित महिला व उसके पति को बनीपुर चौक पर छोड़ कर फरार हो गए. कसौला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने जिला में महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज