Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

जींद में 15 वर्षीय किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या, नहर की पटरी पर मिला शव

भाषा
Updated: January 13, 2018, 11:51 PM IST
जींद में 15 वर्षीय किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या, नहर की पटरी पर मिला शव
Demo Pic
भाषा
Updated: January 13, 2018, 11:51 PM IST
हरियाणा के जींद में एक किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले ने दिल्ली के निर्भया कांड की यादें ताजा कर दी है.

बुढाखेड़ा के निकट नहर की पटरी से नग्न हालत में 15 वर्षीय एक लड़की का शव मिला है. लड़की के गुप्तांगों और शरीर पर चोट के निशान है.

पुलिस अधीक्षक डॉ.अरुण सिंह ने बताया कि फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. दूसरे जिलों की पुलिस से भी संपर्क साधा गया है ताकि किशोरी की शिनाख्त हो सके. उन्होंने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया गया है और दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा.

इस बीच रोहतक पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक डॉ. एस के धत्तरवाल ने लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि लड़की के साथ बुरी तरह से दरिंदगी की गई है. शरीर पर चोटों के काफी निशान मिले है.

डॉ. धत्तरवाल ने बताया कि लड़की के शरीर में कोई सख्त चीज डालने की वजह से उसका लीवर फटा हुआ मिला है. लड़की को पानी में डुबोए रखने की कोशिश भी की गई है.

एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच के लिए दो विशेष टीमों का गठन किया गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर