Home /News /haryana /

जींद में 22 वर्षीय बेटे और उसके माता-पिता ने की आत्महत्या, फंदे में लटके मिले तीनों के शव

जींद में 22 वर्षीय बेटे और उसके माता-पिता ने की आत्महत्या, फंदे में लटके मिले तीनों के शव

जींद में एक ही परिवार के तीन लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसमें बेटा और माता-पिता शामिल हैं.

जींद में एक ही परिवार के तीन लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसमें बेटा और माता-पिता शामिल हैं.

Jind Family Suicide: पंजाब सीमा से सटे गांव धनौरी में मंगलवार रात ओमप्रकाश, उसकी पत्नी कमलेश व 22 साल के सोनू ने जान दे दी. तीनों के शव घर पर ही फंदे पर लटके मिले. करीब डेढ़ महीने पहले गांव धनौरी निवासी नन्हा का शव बोरी में बंद माइनर में मिला था, पुलिस को नन्हा की हत्या का शक ओमप्रकाश के परिवार पर लग रहा था और पुलिस इस मामले की जांच भी इसी एंगल से कर रही थी. इससे परिवार काफी परेशान चल रहा था.

अधिक पढ़ें ...

जींद. हरियाणा के जींद में एक ही परिवार के 3 लोगों ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. तीनों के शव फंदे पर लटके हुए थे. एक साथ 3 लोगों की मौत से गांव में सनसनी फैल गई. गांव के अन्य लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. ग्रामीणों ने बताया कि मरने वाले पति-पत्‍नी और बेटा है. वहीं, इसी परिवार के एक अन्य सदस्‍य ने एक महीने पहले आत्‍महत्‍या कर ली थी. मामला पंजाब सीमा के साथ लगते जींद के गांव धनौरी का है.

गढ़ी थाना पुलिस पहुंची मौके पर पहुंच गई है और घटना की घटना की जांच की शुरू कर दी है. अभी कारणों का पता नहीं चल पाया है. हिसार में भी अभी हाल ही में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने आत्महत्या की थी.

पुलिस की जांच से परेशान था परिवार 

मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब सीमा से सटे गांव धनौरी में मंगलवार रात ओमप्रकाश, उसकी पत्नी कमलेश व 22 साल के सोनू ने जान दे दी. तीनों के शव घर पर ही फंदे पर लटके मिले. करीब डेढ़ महीने पहले गांव धनौरी निवासी नन्हा का शव बोरी में बंद माइनर में मिला था, पुलिस को नन्हा की हत्या का शक ओमप्रकाश के परिवार पर लग रहा था और पुलिस इस मामले की जांच भी इसी एंगल से कर रही थी. इससे परिवार काफी परेशान चल रहा था.

हत्या के मामले में नाम आता देख ओमप्रकाश के छोटे भाई बलराज ने भी करीब एक माह पहले जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद से ओमप्रकाश का परिवार मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. बुधवार सुबह ओमप्रकाश, उसकी पत्नी कमलेश व बेटे सोनू का शव भी घर पर ही फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला.

ग्रामीणों ने पुलिस को सुबह दी घटना की जानकारी

पुलिस के अनुसार गांव धनौरी निवासी ओमप्रकाश के परिवार के सदस्यों द्वारा फंदा लगाने का पता उस समय लगा जब पड़ोसियों ने बुधवार को कोई भी सदस्य बाहर नहीं दिखाई दिया. जब पड़ोसियों ने घर पर आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद घर के अंदर जाकर देखा तो तीनों के शव फांसी पर लटके हुए थे. ग्रामीणों ने तुरंत ही इसकी सूचना गढ़ी थाना पुलिस को दी.

पुलिस ने कहा- हत्या के कारणों का पता कर रहे 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शवों को कब्जे में ले लिया है. ग्रामीणों के अनुसार बलराज के आत्महत्या करने के बाद से ओमप्रकाश का परिवार परेशान दिखाई दे रहा था और ग्रामीणों से भी कम बात करते थे. ओमप्रकाश के परिवार द्वारा उठाए गए कदम से ग्रामीण हैरान है और उनका कहना है कि किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि ओमप्रकाश का पूरा परिवार यह कदम उठा लेगा. ASP कुलदीप सिंह ने कहा कि एक ही परिवार के तीन सदस्यों द्वारा आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Tags: Family suicide, Jind news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर