लाइव टीवी

जींद विधायक कृष्ण मिड्ढा के पड़ोसी के घर से 28 लाख रुपए चोरी, शादी में गया था परिवार
Jind-Haryana News in Hindi

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 19, 2020, 1:29 PM IST
जींद विधायक कृष्ण मिड्ढा के पड़ोसी के घर से 28 लाख रुपए चोरी, शादी में गया था परिवार
सीसीटीवी में कैद हुए चोर

चोरों ने दूसरी अलमारी नहीं खंगाली उसमें 2 लाख रुपये अतिरिक्त और सोने के गहने रखे हुए थे. वे सुरक्षित मिले. घर के मालिक (Owner) ने इसकी सूचना पुलिस (Police) को दी.

  • Share this:
जींद. विधायक कृष्ण मिड्ढा (Krishan Midha) के घर से महज 100 फीट की दूरी पर सोमवार रात चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. यहां शादी समारोह (Marriage Function) में गए एक परिवार के पीछे से घर में रखे 28 लाख रुपये चोरी हो गए. आरोपी खिड़की तोड़कर घर में आए और पैसे लेकर फरार हो गए. पुलिस (Police) फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

3 दिन पहले प्रॉपर्टी बेची थी उसके पैसे रखे थे घर

घटना दयाल बाग कॉलोनी की है. यहां रहने वाले आशु कथूरिया ने 3 दिन पहले एक प्रॉपर्टी बेची थी. उसके 28 लाख रुपये घर में रखे थे. सोमवार रात 9.30 बजे आशु कथूरिया अपनी पत्नी साक्षी कथूरिया और दो बच्चों के साथ एक शादी समारोह में गए थे. उन्होंने घर के बाहर ताला लगाया था.



घर लौटे तो 28 रुपये गायब



वे करीब 1 घंटे बाद 10.30 बजे वापिस लौटे तो घर के बाहर का ताला लगा हुआ था जबकि कमरे के अंदर सारा सामान अस्त व्यस्त था. अलमारी का ताला टूटा हुआ था और उसमें रखे 28 लाख रुपये गायब थे. उन्होंने पूरे घर की छानबीन की तो खिड़की टूटी हुई थी. आरोपी उसी खिड़की के रास्ते अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

चोरों ने दूसरी अलमारी नहीं खंगाली

चोरों ने दूसरी अलमारी नहीं खंगाली उसमें 2 लाख रुपये अतिरिक्त और सोने के गहने रखे हुए थे. वे सुरक्षित मिले. आशु ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही डीएसपी धर्मबीर, सीन ऑफ क्राइम टीम मौके का मुआयना करने पहुंचे. पुलिस का कहना है कि उन्होंने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है. घर में कोई सीसीटीवी नहीं लगा था लेकिन आसपास सीसीटीवी लगे हैं. उनकी जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जाएगी.

यह भी पढ़ें: साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर

सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 1:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading