होम /न्यूज /हरियाणा /

MBBS छात्र को रेप केस में फंसाने की धमकी दे मांग रहे थे 50 लाख, पुलिस ने बिछाया ऐसा जाल कि अब...

MBBS छात्र को रेप केस में फंसाने की धमकी दे मांग रहे थे 50 लाख, पुलिस ने बिछाया ऐसा जाल कि अब...

पुलिस ने अब छात्र को ब्लैकमेल करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने अब छात्र को ब्लैकमेल करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक फोटो)

जींद के रहने वाले एमबीबीएस छात्र को उसी के साथ पढ़ने वाली एक युवती, उसकी मां व अन्य 7 लोग कर रहे थे ब्लैकमेल, पुलिस ने महिला सहित 3 लोगों को किया गिरफ्तार, कुल 9 लोगों पर दर्ज किया गया है मामला.

हाइलाइट्स

ब्लैकमेल करने वाली छात्रा पीड़ित के साथ ही कॉलेज में पढ़ती है.
छात्रा के साथ ही उसकी मां व अन्य रिश्तेदार इस वारदात में शामिल हैं.

जींद. हरियाणा के जींद में एमबीबीएस छात्र को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये ऐंठने के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जींद थाना पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों सहित नौ लोगों के खिलाफ ब्लैकमेल करने और जबरन वसूली समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है.

अधिकारी के मुताबिक, कानूनगो मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उसका बेटा उदयपुर (राजस्थान) में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है. शिकायतकर्ता के अनुसार, उसके बेटे की एक सहपाठी, सहपाठी की मां अनुप्रिया, बॉयफ्रेंड गगन नागरा, चचेरा भाई प्रथम और सहेली लगातार फोन कर उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं और मामले को रफा-दफा करने के एवज में एक करोड़ रुपये मांग रहे हैं.

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी लॉरेंस बिश्नोई का करीबी होने का दावा कर रहे हैं. उसके मुताबिक, धमकियों से परेशान होकर 10 अगस्त को वह हिसार के एक रेस्तरां में अनुप्रिया और प्रथम से मिला, जिन्होंने बेटे का करियर बर्बाद करने का भय दिखाकर एक हफ्ते में रकम देने को कहा. शिकायतकर्ता के मुताबिक, आरोपियों ने 50 लाख में मामला निपटाने की बात कही और 20 लाख रुपये की पहली किस्त मांगी. उसकी शिकायत के आधार पर छापामार टीम का गठन किया गया.

पुलिस अधिकारी के अनुसार, छापामार टीम ने गुलकनी गांव के पास स्थित फौजी ढाबे पर आरोपियों को शिकायतकर्ता से दस लाख रुपये लेते गिरफ्तार कर लिया. जांच अधिकारी सतीश ने कहा, “एमबीबीएस छात्र को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर सहपाठी तथा उसके जानकारों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था. बृहस्पतिवार रात 10 लाख की राशि के साथ महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.”

Tags: Haryana crime news, Jind news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर