लाइव टीवी

दो महीने का बिजली बिल 68 लाख रुपये, दुकानदार के उड़े होश
Jind-Haryana News in Hindi

ETV Haryana/HP
Updated: March 5, 2018, 4:21 PM IST
दो महीने का बिजली बिल 68 लाख रुपये, दुकानदार के उड़े होश
दुकान का बिल लाखों में

जींद में बिजली विभाग का एक और कारनामा सामने आया है. विभाग ने एक दुकानदार को 68 लाख 68 हजार रुपये का बिल भेजा है.

  • Share this:
जींद में आये दिन बिजली विभाग के कारनामे सामने आते रहते हैं, जिससे उपभोक्ताओं का काफी परेशानियो का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है जब बिजली विभाग ने एक उपभोक्ता को 68 लाख 68 हज़ार का बिल थमा दिया जिसको लेकर उपभोक्ता काफी परेशान भी है और बिजली विभाग के चक्कर काट-काट कर परेशान हो गया है.

जींद के रोहतक रोड पर रहने वाले राजेश ने बताया की बिजली विभाग ने उसके घर पर इतना भारी भरकम बिल भेज दिया है जिसको लेकर वो काफी परेशान है. उन्होंने बताया की वो बिजली विभाग के सीए से लेकर एसडीएम तक मिल चुका है लेकिन उनकी समस्या का हल नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा की पिछला बिल तो विभाग ने ठीक किया नहीं उल्टा ज्यादा बिल भेज दिया है. उन्होंने बताया की उनका बिल 68 लाख 68 हज़ार रूपये आया है जिसको लेकर वो काफी परेशान है और विभाग से गुहार लगा रहा है की उनका बिल ठीक किया जाए.

वहीं बिजली विभाग की अधिकारियों की मानें तो जल्द ही बिल को ठीक कर दिया जाएगा. उनका कहना है कि कुछ टेक्निकल गलती हुई है जिसके चलते इतना ज्यादा बिल आया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2018, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर