जींद में सिलेंडर फटने से 7 लोग झुलसे, 3 बच्चे भी शामिल
Jind-Haryana News in Hindi

जींद में सिलेंडर फटने से 7 लोग झुलसे, 3 बच्चे भी शामिल
गैस सिलेंडर फटने से 7 लोग झुलसे

गैस की चपेट में आने से 7 लोग बुरी तरह झुलस गए. घायलों में खरकरामजी निवासी राहुल, प्रदीप, मामराज, आसन निवासी कर्ण सिंह, इंद्र, मेरठ निवासी अंकित, राजू व बिहार का विक्की हैं.

  • Share this:
जींद. खरक राम जी गांव में गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) फटने से 7 लोग झुलस गए. इनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं. सभी घायलों को जींद (Jind) के सामान्य अस्पताल (Hospital) ले जाया गया. जहां से इनकी गंभीर हालत को देखते हुए इन्हें पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) रेफर कर दिया गया. ग्रामीण कई घायलों को पीजीआई न ले जाकर प्राइवेट अस्पतालों में ले गए.

बताया जा रहा है कि जेजेपी प्रत्याशी की गांव खरकरामजी के पास अमर हैचरी है. यहीं से चुनाव प्रचार का अभियान चलाया जा रहा है. सोमवार शाम को कुछ लोग प्रचार के लिए लगाए जाने वाले हॉट एयर बैलून में सिलेंडर से नाइट्रोजन गैस भर रहे थे. इस दौरान बैलून फट गया.

घायलों का इलाज करते डॉक्टर




हादसे में 7 लोग झुलसे
गैस की चपेट में आने से 7 लोग बुरी तरह झुलस गए. घायलों में खरकरामजी निवासी राहुल, प्रदीप, मामराज, आसन निवासी कर्ण सिंह, इंद्र, मेरठ निवासी अंकित, राजू व बिहार का विक्की हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि बैलून फटने से यह हादसा हुआ है. वहीं जेजेपी प्रत्याशी अमरजीत ढांडा का कहना है कि खाना बनाते समय गैस सिलेंडर से लीकेज होने के कारण यह हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही हादसे के असल कारणों का खुलासा हो पाएगा.

यह भी पढ़ें-जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

यह भी पढ़ें-BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading