लाइव टीवी

जींद में स्कूल के बाहर से 8वीं की छात्रा का अपहरण, गैंगरेप कर दूसरे गांव में फेंका
Jind-Haryana News in Hindi

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 14, 2020, 12:41 PM IST
जींद में स्कूल के बाहर से 8वीं की छात्रा का अपहरण, गैंगरेप कर दूसरे गांव में फेंका
जींद में छात्रा से गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़िता को उसके स्कूल से अगवा करने के बाद आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद वो उसे किसी अन्य गांव में फेंक कर फरार हो गए

  • Share this:
जींद. पुलिस-प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद हरियाणा (Haryana) में गैंगरेप (Gang Rape) की वारदातें थम नहीं ले रही हैं. ताजा घटना जींद (Jind) जिले की है जहां आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा (Minor Student) के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी ने छात्रा को पहले मैसेज भेजकर किसी अन्य छात्रा के जरिए स्कूल के बाहर बुलवाया, फिर रुमाल से नशे की दवाई सुंघाकर उसका अपहरण कर लिया.

पीड़िता को अगवा करने के बाद आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी पीड़ित छात्रा को किसी अन्य गांव में फेंक कर फरार हो गए. मामला उचाना थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट, अपहरण और गैंगरेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

गैंगरेप कर दूसरे गांव में छोड़ा

पुलिस अधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया की पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि किसी छात्रा के माध्यम से उसे स्कूल के बाहर बुलवाया गया. बाहर दो युवक बाइक पर पहले से मौजूद थे. युवकों ने उसे रुमाल से ऩशीला पदार्थ सुंघाया और अपहरण कर अपने साथ ले गए. उसके बाद उसे किसी गांव में ले जाया गया जहां उसके साथ गलत काम (रेप) किया गया. गैंगरेप के बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया की पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस की मानें तो आरोपी दोनों युवकों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- गृह मंत्री ने थाने में मारा छापा, SHO समेत 6 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंडरंगदारी, अपहरण और हत्या प्रयास सहित दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 12:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर