लाइव टीवी

नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ की अश्लील हरकतें, मामला दर्ज

News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 10:00 PM IST
नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ की अश्लील हरकतें, मामला दर्ज
आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है (Demo Pic)

आरोपी सुनील बाइक को एक सुनसान जगह पर ले गया और छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
जींद. हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) में एक नाबालिग छात्रा (Minor Student) का अपहरण कर अश्लील हरकतें करने का मामला सामना आया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर अपहरण, अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, जींद के सदर थाना क्षेत्र की है. आरोपी सुनील ने नाबालिग छात्रा से कहा कि उसकी मां उसे बुला रही है कोई जरूरी बात है, जल्दी घर चलो और अपनी बाइक पर छात्रा से बैठने को कहा. छात्रा ने बाइक पर बैठने से मना किया तो सुनील ने उससे कहा कि बाइक से जल्दी मां के पास पहुंच जाएगी. इसके बाद छात्रा आरोपी सुनील की बाइक पर बैठ गई. आरोपी सुनील बाइक को एक सुनसान जगह पर ले गया और छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा. पीड़ित छात्रा किसी तरह से वहां से भाग निकली और अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने नरवाना पुलिस से मामले की शिकायत की.

घटना के बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिला निवासी 15 वर्षीय छात्रा ने एक व्यक्ति के खिलाफ उसे बरगलाने और उसके साथ अश्लील हरकतें करने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी सुनील ने छात्रा को उसकी मां के बहाने से बाइक पर बैठाकर एक सुनसान जगह पर ले गया. जहां आरोपी ने छात्रा से छेड़खानी की. सदर थाना नरवाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर सुनील के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच पूरी होने के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

(भाषा इनपुट)

ये भी पढ़ें- भाभी को भगा ले जाने के शक में आरोपियों ने युवक को उतारा मौत के घाट...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 10:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर