जींद: खेतों से घर लौट रहे युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

जींद में बाइक सवार युवक पर अज्ञात लोगों ने हमला कर उसकी हत्या (Murder) कर दी. युवक के शरीर पर कई राउंड फायर किए गए. युवक को पीजीआई (PGI) ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

  • Share this:
जींद. जुलाना में बुधवार को फिर से कई दिनों बाद अपराध ने अपने  पैर पसारे. कई दिनों से शांत जुलाना इलाका आज फिर गोलियों की आवाज से थर्रा उठा. गांव शादीपुर के एक युवक पर करीब तीन-चार युवकों ने गोलियां बरसा दी और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि गांव शादीपुर का युवक खेतों में घूम कर वापस (Returning) अपने घर आ रहा था तो गली में कुछ अज्ञात युवकों ने उस पर गोलियां बरसा दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया.

घायल युवक को रोहतक पीजीआई ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और सीआईए जींद ने भी घटनास्थल का दौरा किया और घटनास्थल पर पड़े गोलियों के खोल बरामद किए. पुलिस अब आसपास के इलाके की सीसी फुटेज खंगालने में लगी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने कही ये बात

जुलाना के थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव शादीपुर में एक युवक पर कुछ  युवकों ने गोलियां  बरसा दी जिससे उसकी मौत हो गई. हमलावर वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए है हमलावरो  की तलाश शुरू कर दी है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पंचायती जमीन पर चल रहा विवाद

पुलिस के अनुसार गांव शादीपुर निवासी जितेंद्र का गांव की पंचायती जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है. जितेंद्र ने पंचायती जमीन पर करीब 12 दुकान बनाई हुई हैं. इसके लिए ग्रामीणों ने कमेटी बनाकर डीसी कार्यालय में केस किया हुआ है. इसी मामले को लेकर गत 29 मई को गांव के ही बीरेंद्र उर्फ कन्नू के साथ झगड़ा हो गया था और उस समय भी फायरिंग हो गई थी. उस समय जितेंद्र गोली लगने से बाल-बाल बच गया था. बाद में पुलिस ने बीरेंद्र उर्फ कन्नू के खिलाफ हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था. तभी से उसके साथ विवाद चल रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.