• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • जींद में दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार 4 युवकों की मौत

जींद में दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार 4 युवकों की मौत

जींद में दर्दनाक हादसे में बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गई.

जींद में दर्दनाक हादसे में बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गई.

Accident in Jind: मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि चारों युवक बाइक के टकराने के बाद ट्रक के नीचे आ गए. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में बाइक सवार 4 युवकों की मौत (4 Youth Died) हो गई. चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे. हादसा जिले के सफीदों में हुआ, जहां एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. मरने वालों में दो युवक उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर जिले के और एक शामली जिले का रहने वाला था. चौथा युवक जींद के खेड़ा खेमावती गांव का था. चारों युवक वेल्डिंग का कार्य करते थे और सुबह काम के लिए निकले थे. सफीदों थाना पुलिस मौके पर कार्रवाई में जुटी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा सफीदों में जींद रोड पर राजकीय महाविद्यालय के पास सुबह आठ बजकर 45 मिनट पर हुआ. जहां ट्रक और बाइक के बीच टक्कर हो गई. इसमें बाइक पर सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. चारों युवक पिल्लूखेड़ा के गांव मल्लार के ठेकेदार सुनील पांचाल के माध्यम से रणजीत सिंह की हैचरी पर वेल्डिंग और लोहे का काम करते थे.

यूपी के रहने वाले थे 3 युवक

मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर जिले के गांव खरड़ निवासी 18 वर्षीय शुभम, मुजफ्फरनगर जिले के ही निरमाना गांव के 19 वर्षीय सुमित, शामली जिले के गांव मतलावली निवासी 21 वर्षीय मनीष और सफीदों के खेड़ा खेमावती गांव के 37 वर्षीय अशोक के रूप में हुई है. हादसे की सूचना मिलने के बाद  मौके पर पहुंची.

ट्र्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया. मृतकों की जेब से मिले कागजातों के आधार पर उनकी पहचान की गई और उनके परिवार को सूचित किया गया. सफीदों थाना पुलिस मृतकों के शव की पोस्टमार्टम कार्रवाई करवाने में जुटी है. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज