लाइव टीवी

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे अजय चौटाला, जींद जाते समय निकला गाड़ी का टायर

News18 Haryana
Updated: January 8, 2019, 1:07 PM IST
सड़क हादसे में बाल-बाल बचे अजय चौटाला, जींद जाते समय निकला गाड़ी का टायर
अजय चौटाला की गाड़ी

जिस समय ये हादसा हुआ उस समय जेजेपी की प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह भी उनके साथ मौजूद थे.

  • Share this:
नरवाना से जींद जाते समय अजय चौटाला की गाड़ी का टायर निकल गया. इस हादसे में अजय चौटाला बाल बाल बच गए. जिस समय ये हादसा हुआ उस समय जेजेपी की प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह भी उनके साथ मौजूद थे. अजय नरवाना में कार्यकर्ता के घर शोक व्यक्त करके जींद जा रहे थे. गनीमत रही की इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. बता दें कि अजय चौटाला तिहाड़ जेल से 14 दिनों की पैरोल पर बाहर आए हैं. इन दिनों वो अपने बड़े बेटे की नई पार्टी का खूब प्रचार कर रहे हैं.



जेजेपी को हरियाणा में मजबूत बनाने के लिए अजय चौटाला प्रदेश के कई जिलों को दौरा कर अपने पुराने साथियों और इनेलो के कई बड़े नेताओं से मिलकर उन्हें जेजेपी में शामिल होने का न्यौता भी दे रहे हैं. वो इन 14 दिनों में अपने बेटे की पार्टी को मजबूत बनाने के लिए लगातार प्रदेशभर में दौरे कर रहे हैं.

पिछले दिनों अजय चौटाला ने अकाली दल के इकलौते विधायक बलकौर सिंह को जननायक जनता पार्टी ज्वॉइन करवाई थी.अजय चौटाला ने उन्हें पार्टी का झंडा देकर पार्टी ज्वॉइन करवाई थी. इस दौरान अजय चौटाला ने कहा अब जेजेपी के हरियाणा में कुल 4 विधायक हो गए है. वहीं बलकौर सिंह ने कहा जेजेपी चौधरी देवीलाल की विचारधारा पर चल रही है, इसलिए उन्होंने जेजेपी ज्वॉइन की है.

ये भी पढ़ें:-

जेजेपी में शामिल हुए इनेलो सरकार में शिक्षा मंत्री रहे बहादुर सिंह

हरियाणा में अकाली दल को लगा बड़ा झटका, विधायक बलकौर सिंह JJP में शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2019, 12:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर