टक्कर मारकर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से लाखों की लूट, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
Jind-Haryana News in Hindi

टक्कर मारकर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से लाखों की लूट, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
लूटपाट करते बदमाश

जींद में बदमाशों ने लूट (Loot) का नायाब तरीका अपनाते हुए पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के सेल्समैन से करीब 2 लाख रुपए लूट लिए, जिसकी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है.

  • Share this:
जींद. हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) जिले में बदमाशों (Hooligans) के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इस बार बदमाशों ने लूट (Loot) का नायाब तरीका अपनाते हुए पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के सेल्समैन से करीब 2 लाख रुपए लूट लिए, जिसकी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है. घटना जींद के नरवाना की किशन चंद कॉलोनी की है.

पूरा मामला

दरअसल, बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पहले तो दिनदहाडे़ सामने से आ रहे सेल्समैन की बाइक को सीधी टक्कर मार दी. इसके बाद मौके का फायदा उठाकर रुपयों से भरा बैग सेल्समैन से छीनकर फरार हो गए. लूट का नायाब तरीका वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.



बता दें कि सेल्समैन की बाइक को टक्कर मारने के बाद तीनों बदमाश गिर गए और ये दिखाने की कोशिश की कि टक्कर सेल्जमैन ने मारी है. इसके बाद बदमाशों ने जानबूझकर सेल्समैन पर लाठी से हमला बोल दिया. बहरहाल, इसका खुलासा तब हुआ जब सीसीटीवी फुटेज सामने आया. बता दें कि सेल्समैन ने बदमाशों के डर से भागने की कोशिश की और उनमें से एक बदमाश सेल्समैन के पीछे डंडा लेकर दौड़ा. जब सेल्समैन काफी दूर चला गया तो बदमाशों ने मौका देखकर थैला उठा लिया और मौके से फरार हो गए.
लिहाजा, टक्कर का बहाना बनाकर बदमाशों ने लूट का यह नया नायब तरीका अपनाया है. पीड़ित सेल्समैन की शिकायत पर पुलिसा ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर बदमाशों की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया की गोयल फिलिंग पेट्रोल पंप का सेल्समैन पैसे जमा करवाने के लिए बैंक जा रहा था, तभी उसके साथ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. बहरहाल, पुलिस ने मामले में जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें:- CM ने ट्वीट कर की शांति की अपील, बोले- CAA में नागरिकता मिलती है.. जाती नहीं

ये भी पढ़ें:- देश के विभिन्न हिस्सों में हो रही तोड़फोड़ और हिंसा विपक्ष का षडयंत्र: विज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading