Home /News /haryana /

after killing the restaurant manager the dead body was thrown into the drain nodbk

जींद में रेस्त्रां प्रबंधक की हत्या कर शव को नाले में फेंका, आरोपी ने थाने में किया आत्मसमर्पण

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने आज सुबह थाने पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने आज सुबह थाने पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: पुलिस ने मरने वाले की पत्नी की शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ अपहरण, हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान सफीदों के वार्ड नम्बर दो निवासी बलविंद्र के रूप में की गयी है.

अधिक पढ़ें ...

जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक व्यक्ति ने राशि देने का झांसा देकर एक रेस्त्रां के प्रबंधक की धारदार हथियार से हत्या कर दी और उसके शव तथा बाइक को रामपुरा रोड पर गंदे नाले में फेंक दिया. बाद में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने आज सुबह थाने पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मरने वाले की पत्नी की शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ अपहरण, हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान सफीदों के वार्ड नम्बर दो निवासी बलविंद्र के रूप में की गयी है.

बता दें कि हरियाणा में इन दिनों अपराध बढ़ गए हैं. बीते रविवार को यमुनागर में एक हत्या का केस सामने आया था. एक महिला को कुएं में धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया गया था. वारदात सढौरा के गांव कनीपला से दो ढ़ाई सौ मीटर दूर स्थित एक पुराने कुएं में अंजाम दी गई. कुआं इस्तेमाल में नहीं आता और इसमें बरसात का पानी जमा रहता है. ग्रामीणों के अनुसार रविवार सुबह गांव इस्माइलपुर की निर्मला और एक अनजान युवक सड़क किनारे खड़े होकर काफी देर तक बहस करते दिखाई दिए थे.

मदद बुलाई गई तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी
इसके बाद देखते ही देखते दोनों में कहासुनी काफी बढ़ने लगी. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता युवक निर्मला को खींच कर कुएं के पास ले गया और उसे कुएं में धक्का दे दिया. इसके बाद युवक ने ऊपर से निर्मला पर ईंटें भी बरसाई. जब ये देखकर गांव वाले नजदीक पहुंचे तो युवक मौके से फरार हो गया. कुआं बेहद गहरा होने की वजह से जब तक महिला को बाहर निकालने के लिए मदद बुलाई गई तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी.

Tags: Haryana news, Haryana police, Jind news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर