Home /News /haryana /

alleged attempt to rape woman in jind haryana police registered case nodvm

जींद: घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर सास पर जानलेवा हमला

 एक महिला ने पुलिस में शिकायत की कि 21 जून शाम को वह घरेलू कामकाज को निपटा रही थी.  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक महिला ने पुलिस में शिकायत की कि 21 जून शाम को वह घरेलू कामकाज को निपटा रही थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Haryana News: शिकायतकर्ता के अनुसार बचाव में शोर मचाने पर उसकी सास मौके पर पहुंच गई जो दूसरे कमरे में थी और दोनों ने आरोपी को पकड़ लिया, लेकिन उसने दोनों पर हमला कर दिया और घर से भाग निकला. उस समय परिवार के सदस्य बाहर गए हुए थे.

जींद. हरियाणा के जींद के अलेवा थानाक्षेत्र के एक गांव में महिला से कथित रूप से दुष्कर्म की कोशिश और विरोध करने पर उसके एवं उसकी सास पर हमला करने का मामला सामने आया है. एक महिला ने पुलिस में शिकायत की कि 21 जून शाम को वह घरेलू कामकाज को निपटा रही थी. उसी दौरान गांव का ही परमजीत घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. शिकायतकर्ता के अनुसार बचाव में शोर मचाने पर उसकी सास मौके पर पहुंच गई जो दूसरे कमरे में थी और दोनों ने आरोपी को पकड़ लिया, लेकिन उसने दोनों पर हमला कर दिया और घर से भाग निकला. उस समय परिवार के सदस्य बाहर गए हुए थे.

अलेवा थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर परमजीत के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश करने, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कोरोना के नाम पर नशीली दवाई देकर किया रेप
वहीं, एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि कोरोना महामारी के समय दवा की जगह उसे नशीला पदार्थ दिया गया और फिर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है. पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार, महिला ने बताया कि 2020 में कोरोना महामारी के दौरान आरोपी युवक ने उसे कोरोना के नाम पर नशीली दवा ​दी. इसके बाद नशे की हालत में युवक ने उसके साथ रेप किया और फिर आपत्तिजनक ​वीडियो भी बनाया. इसके बाद युवक महिला को ब्लैकमेल करने लगा. महिला ने पुलिस को शिकायत में यह भी बताया कि आरोपी युवक उससे वीडियो वायरल करने के नाम पर ढाई लाख रुपये भी ऐंठ चुका है.

वीडियो वायरल करने की धमकी देता था
महिला की शिकायत के आधार पर हरियाणा पुलिस की ओर से विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और महिला से दवाईयों को लेकर पूछताछ कर रही है. महिला के अनुसार आरोपी युवक ने वीडियो बनाने के बाद लगातार उसे परेशान किया. वह बार बार रुपयों की डिमांड करता था और इनकार करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था.

Tags: Haryana news, Haryana police, Jind news, Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर