मनोहर सरकार के आने से प्रदेश में खत्म हुआ भ्रष्टाचार: अमित शाह

रैली को संबोधित करते हुए शाह ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. शाह ने कहा कि जब से हरियाणा में मनोहर सरकार आई है तब से प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म हो गया हैं.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 3:13 PM IST
मनोहर सरकार के आने से प्रदेश में खत्म हुआ भ्रष्टाचार: अमित शाह
रैली को संबोधित करते अमित शाह
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 3:13 PM IST
भारतीय जनता पार्टी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह ने हरियाणा के जींद का दौरा किया और युवा हुंकार रैली की. एक लाख बाइक पर रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन भी किया. अमित शाह हेलीपैड से बाइक पर सवार होकर रैली स्थल तक पहुंचे. रैली को संबोधित करते हुए शाह ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. शाह ने कहा कि जब से हरियाणा में मनोहर सरकार आई है तब से प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म हो गया हैं.

उन्होंने कहा कोई भी विरोधी सरकार हम पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकती है. जो काम पिछली सरकार नहीं कर सकी वो भाजपा सरकार ने किया है.

रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने मोदी सरकार और हरियाणा सरकार की जमकर तारीफ की. रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हरियाणा सरकार की उप्लब्धि इतनी है कि सात दिन का भागवत बैठाना पड़ेगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि हुड्डा जी सुन लीजिए पाई-पाई का हिसाब लेकर आया हूं, हिम्मत हो तो सुन लीजिए. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अपने चट्टों-बट्टों को पैसा देती थी और हम जनता के लिए पैसे देते हैं, खट्टर पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर