आंगनबाड़ी वर्कर्स ने मांगे ना मानने के विरोध में दी गिरफ्तारियां
Jind-Haryana News in Hindi

आंगनबाड़ी वर्कर्स ने मांगे ना मानने के विरोध में दी गिरफ्तारियां
प्रदर्शन करती आंगनवाड़ी वर्कर्स

आंगनवाड़ी वर्कर्स ने आज प्रदेशभर में विरोध स्वरुप गिरफ्तारियां दी और कहा की अगर मांगे नहीं माननी तो उन्हें परमानेंट जेल में डाल दो.

  • Share this:
आंगनबाड़ी वर्कर्स का अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है और लगातार 19 दिन से धरने पर बैठी हैं. आंगनबाड़ी वर्कर्स ने आज प्रदेशभर में में विरोध स्वरुप गिरफ्तारियां दी और कहा की अगर मांगे नहीं माननी तो उन्हें परमानेंट जेल में डाल दो.

सभी आंगनबाड़ी वर्कर्स आज सुबह से ही प्रदर्शन कर रही थी और गिरफ्तारी के लिए परिवार समेत पहुंची थी. आंगनबाड़ी वर्कर्स एक बार पहले भी गिरफ्तारी दे चुकी हैं और भीख मांग कर सरकार का बजट बढ़ाने के रूप में विरोध प्रदर्शन भी कर चुकी है.

उन्होंने इस गिरफ्तारी को लेकर कहा की सरकार अगर उनकी बात नहीं मानती तो उन्हें परमानेंट जेल में डाल दे. वे अपने हक़ के लिए लड़ रही है और 19 दिन से धरने पर बैठी हैं.



इनकी मुख्य मांग है कि इन्हें सरकारी कर्मचारी का दर्जा दिया जाए. बता दें के विधानसभा में खट्टर सरकार पहले ही कह चुकी है कि उन्होंने अपने मेनिफेस्टो में ऐसा कोई वादा नहीं किया था. सीएम खट्टर ने आंगनबाड़ी वर्कर्स से प्रदर्शन न करने का अनुरोध किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज