Home /News /haryana /

अभी लगाया ही जा रहा था एटीएम कि चोर उसमें भारी रकम समझ उखाड़कर ले गए

अभी लगाया ही जा रहा था एटीएम कि चोर उसमें भारी रकम समझ उखाड़कर ले गए

यहां से एटीएम उखाड़ कर ले गए चोर

यहां से एटीएम उखाड़ कर ले गए चोर

इन दिनों ऐक्सिस बैंक का जुलाना में नया एटीएम लगाया ही जा रहा था. एटीएम लगाने का काम अभी चालू था. बदमाश इसे केश भरा होने के धोखे में उठाकर ले गए.

हरियाणा में जींद जनपद के जुलाना में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. मंगलवार की रात को ऐक्सिस बैंक का नया एटीएम लगाया जा रहा था. बदमाश एटीएम लगाए जाने वाले स्थान का ताला तोड़ कर एटीएम ही उठा ले गए और वहां लगा बाकी सारा सामान तोड़ दिया. पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज के अनुसार बदमाश एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए. चार-पांच की संख्या में आए बदमाश एटीएम वाली क्योस्क का ताला तोड़ एटीएम को उठाकर ले गया. शायद बदमाशों को लगा कि इस एटीएम में कोई भारी रकम निकलेगी.

इन दिनों ऐक्सिस बैंक का जुलाना में नया एटीएम लगाया ही जा रहा था. एटीएम लगाने का काम  अभी चालू था. बदमाश इसे केश भरा होने के धोखे में उठाकर ले गए. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास की बिल्डिंगों के सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग चैक की. यह कहने को अपने आप में गंभीर घटना है लेकिन बैंक वालों के अलावा पुलिस वालों ने भी राहत की सांस ली है. पुलिस  कह रही है कि हमारे पास कोई भी शिकायत नहीं आई है. एटीएम की चोरी की शिकायत दर्ज नहीं कराई है.


यह भी पढ़ें - हिसार के व्यापारियों से 5 किलो सोना और 21 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश


यह भी पढ़ें - करिश्मा कुदरत का : दो घंटे बाद जीवित हो उठी अस्पताल में मृत घोषित की जा चुकी महिला

Tags: ATM security, Jind news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर