जींद: लाइट बंद करके दीये नहीं जलाने पर तेजधार हथियारों से हमला, परिवार के 4 लोग घायल
Jind-Haryana News in Hindi

जींद: लाइट बंद करके दीये नहीं जलाने पर तेजधार हथियारों से हमला, परिवार के 4 लोग घायल
परिवार पर तेजधार हथियार से हमला

पुलिस (Police) का कहना है की इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ शिकायत (Complaint) आई है.

  • Share this:
जींद. जिले में मुस्लिम समाज के एक पूरे परिवार पर तेजधार हथियारों से हमला बोल दिया गया. आरोप है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अपील पर दीये जलाने के दौरान लाइटें बंद नहीं रखने पर हमला बोला गया. इस घटना में 4 गंभीर रूप से घायल हुए हैं. खून से लथपथ चारों को घायल जींद के सिविल हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है. घटना जींद के गांव ढाठरथ की है.

पुलिस का कहना है की इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ शिकायत आई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पीड़ित पक्ष का कहना की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहीम के तहत वे रात को अपने घर पर दिए जला रहे थे, तो घर की एक लाइट जली हुई थी. पड़ोसियों ने रात को उन पर जातिगत कटाक्ष करते हुए कहा की ये लाइट क्यों खुली हैं और आज सुबह तेजधार हथियारों से हमला बोल दिया.

एक लाइट जलने पर कहे अपशब्द
घायल वसीर खान ने बताया कि इस दौरान उनके घर की सभी लाइट बंद थी. एक लाइट छप्पर की जल रही थी. छप्पर के नीचे उनकी गाड़ी खड़ी थी. इसके अलावा घर की सभी लाइट को बंद करके बच्चे छत पर दीये जला रहे थे. उनका आरोप है कि इसी दौरान संजय आया और लाइट बंद नहीं करने पर गाली-गलौज करने लगा. उस समय तो वह कुछ नहीं बोला.



सुबह किया हमला


वसीर ने बताया कि सुबह जब वह गली से निकला तो संजय भी आ गया. जब वह रात को गाली देने का कारण पूछने लगा तो उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद तीन भाई आए और बचाव करने लगे तो उन पर भी हमला कर दिया. इसमें उनके चारों भाइयों को चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ें-

COVID-19: नूंह जिले में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 8 से बढ़कर हुई 14

COVID-19: कोरोना वायरस संक्रमण से करनाल में पहली मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading