CCTV: RTI एक्टिविस्ट के घर पर बदमाशों ने किया हमला, कमरे में घुसकर बचाई जान
Jind-Haryana News in Hindi

बदमाशों ने पहले तो घर के बाहर खड़े वाहनों के साथ तोड़फोड़ की और फिर घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया. हालांकि किसी तरह आरटीआई कार्यकर्ता और परिवार के अन्य सदस्यों ने कमरे में घुसकर अपनी जान बचाई.

  • Share this:
जींद के बाजरान मोहल्ले में एक आरटीआई एक्टिविस्ट सुनील कपूर को सामाजिक मुद्दे उठाना इतना महंगा पड़ गया कि अब उन पर हमला किया जाने लगा है. यही वजह है कि अब करीब आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने एक्टीविस्ट के घर पर धावा बोल दिया.

इन बदमाशों ने पहले तो घर के बाहर खड़े वाहनों के साथ तोड़फोड़ की और फिर घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया. हालांकि किसी तरह आरटीआई कार्यकर्ता और परिवार के अन्य सदस्यों ने कमरे में घुसकर अपनी जान बचाई. लेकिन बदमाशों ने घर की महिलाओं के साथ मारपीट की.

हमले का यह पूरा सनसनीखेज मामला अलग अलग कमरों में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया. पुलिस अब इन फूटेज के आधार पर आरोपियों को पता लगाने का प्रयास कर रही है.



वहीं सुनील कपूर ने एलान किया है कि जो भी हमलावरों का सुराग भी बताएगा उसे वो खुद एक लाख रुपये इनाम अपनी तरफ से देंगे. इस मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत मिल गई है, मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज