जींद में पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने 2 भाईयों को गोलियों से भूना
Jind-Haryana News in Hindi

जींद में पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने 2 भाईयों को गोलियों से भूना
मामले की जांच करती पुलिस

जींद में पुरानी रंजिश के चलते दो चचेर भाईयों पर अंधाधुंध फायरिंग की गई.

  • Share this:
जींद जिले के गांव खरकरामजी में पुरानी रंजिश के चलते 2 लोगों पर दूसरे गुट के लोगों ने गोलियां चला दी. इस हमले में सुरेंद्र और वीरेंद्र नामक युवक जो की सगे चचेरे भाई हैं को गोली लगी. दोनों को घायल अवस्था में जींद के नागरिक अस्पताल ले जाया गया. दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया.

घायलो का कहना है कि वे अपने खेतों में वह दुकान पर काम कर रहे थे तो रविवार की देर शाम गांव के ही अजय उर्फ नीलमा और मजे सिंह के साथ 4 बाइकों पर सवार होकर हथियारबंद बदमाश उनके पास आए जिन्होंने उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

घायलों का कहना है कि हम लोगों के साथ उनकी पुरानी रंजिश है जिसके चलते उन्होंने घटना को अंजाम दिया है. वही शहर थाना प्रभारी जगबीर सिंह का कहना है कि उन्हें गांव खरक रामजी में पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही युवकों पर हथियारबंद बदमाशों द्वारा गोलियां चलाई जाने की सूचना मिली थी.



सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को नागरिक अस्पताल जींद में लाया गया है और पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है या नहीं इसकी गहनता से जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading