दिल्ली में BJP बनाएगी की सरकार, केजरीवाल को करेगी चलता: बच्चन सिंह आर्य
Jind-Haryana News in Hindi

दिल्ली में BJP बनाएगी की सरकार, केजरीवाल को करेगी चलता: बच्चन सिंह आर्य
'दिल्ली में बनेगी भाजपा की सरकार'

बच्चन सिंह आर्य ने कहा कि दो चार काम गिना कर दोबारा मुख्यमंत्री का सपना देखने वाले केजरीवाल (Kejriwal) को दिल्ली की जनता (Public of Delhi) इस बार चलता करेगी.

  • Share this:
जींद. प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता बच्चन सिंह आर्य (Bachan Singh Arya) का कहना है कि दिल्ली में बीजेपी सरकार (BJP Government) बनाएगी और वहां की जनता केजरावाल को चलता करेगी. केजरीवाल के उस बयान पर की काम के दम पर सरकार बनाएगें पर बच्चन सिंह आर्य ने कहा है कि अनेको बार ऐसा हुआ है की मौजूदा मुख्यमंत्री कहते रहे की सरकार उनकी बनेगी जबकि बाद में वे सरकार नहीं बना पाए.
ऐसा ही हाल दिल्ली में होगा.

उन्होंने कहा कि दो चार काम गिना कर दोबारा मुख्यमंत्री का सपना देखने वाले केजरीवाल को दिल्ली की जनता इस बार चलता करेगी. उन्होंने कहा की नेता क्या कह रहा है यह बड़ी बात नहीं है, बड़ी बात यह है की जनता क्या कह रही है. देखने वाली बात यह है की जनता मोदी की नीतियों और शाह की कार्यशैली को पसंद करती है, जिसके चलते जनता बीजेपी को वोट देगी और दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी.

सफीदों में करवाए जाएंगे विकास कार्य
वहीं उन्होंने कहा कि सफीदों के विकास में कोई कमी नहीं जाएगी. अधूरे कामों के एस्टीमेट बन रहे हैं, जल्द ही उन पर काम शुरू होगा. उन्होंने कहा की वे विकास कार्यां को लेकर मुख्यमंत्री से मिले थे. उन्होंने आशवासन दिया है कि सफीदों के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी.



ये भी पढ़ें:- नौकरी दिलाने के बहाने 21 साल की युवती से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

 

ये भी पढ़ें:- अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ हरियाणा में हुई टैक्स फ्री, सीएम ने की घोषणा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading