लाइव टीवी

कोर्ट में गवाही देकर घर लौटी BAMS की छात्रा ने फांसी लगाकर की सुसाइड

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 5, 2019, 11:45 AM IST
कोर्ट में गवाही देकर घर लौटी BAMS की छात्रा ने फांसी लगाकर की सुसाइड
प्रतिकात्मक तस्वीर

परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी है कि सचिन नाम का युवक लगातार उसे तंग कर रहा था और उसी ने आत्महत्या के लिए मजबूर किया.

  • Share this:
हरियाणा में महिलाओं को लेकर अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जींद में एक नया मामला सामने आया है. जींद की ज्ञानतारा कॉलोनी में एक 20 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार, युवती आज जिला अदालत में पॉक्सो एक्ट के मामले में गवाही देकर घर वापस लौटी थी. मृतक युवती मस्तनाथ यूनिवर्सिटी रोहतक में बीएएमएस द्वितीय वर्ष की छात्रा थी.

परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी है कि सचिन नाम का युवक लगातार उसे तंग कर रहा था और उसी ने आत्महत्या के लिए मजबूर किया. सचिन वही युवक है, जिसके खिलाफ आज युवती जिला कोर्ट में गवाही देकर लौटी थी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

इस पूरे मामले में जब डीएसपी रामभज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सिटी थाना पुलिस को आज अस्पताल से संदेश प्राप्त हुआ था कि एक युवती को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया है. उसके बाद परिजनों के बयान लेकर धारा 306 के तहत सचिन नाम के युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया.

ये भी पढ़ें:-

सरकार का गांवों की ओर रुख, नंबरदारों को तीन हजार मानदेय

अटकलों पर लगा विराम, हरियाणा में लोकसभा के साथ नहीं होंगे विधानसभा चुनाव

आक्रोश रैली में बोले सुरजेवाला, उड़नखटोले में घूमने वाले CM खट्टर को नहीं दिखता लोगों का गुस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...