अपना शहर चुनें

States

महिला के सामने लोन दिलाने के लिए बैंक कर्मचारियों ने रखी शारीरिक संबंध बनाने की शर्त, फिर हुआ ऐसा...

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. (सांकेतिक फोटो)
पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. (सांकेतिक फोटो)

हांसी में को-ओपरेटिव बैंक (Co-operative Bank) के कर्मचारियों पर एक महिला ने बैंक लोन दिलाने के लिए अधिकारी से शारीरिक संबंध (Physical Relations) बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

  • Share this:
जींद. हांसी में को-ओपरेटिव बैंक (Co-operative Bank) में लोन लेने आई एक महिला ने बैंक कर्मचारियों पर लोन (Loan) देने के नाम पर शारीरिक संबंध (Physical Relations) के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर दो बैंक कर्मचारियों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, बैंक शाखा प्रबंधक ने शाखा के कर्मचारियों पर लगे आरोपों के संबंध से कोई जानकारी होने से इंकार किया है. पुलिस को दी शिकायत में हांसी की एक कॉलोनी निवासी विधवा महिला ने आरोप लगाया है कि वह जींद चौक पर स्थित सहकारी बैंक में लोन लेने के लिए गई थी. बैंक कर्मचारियों ने कहा कि अभी लोन देने की कोई स्कीम नहीं है और जैसे ही कोई स्कीम होगी तो सूचित कर दिया जाएगा.

बैंक अधिकारी से जिस्मानी संबंध बनाने पर...
महिला का मोबाइल नंबर बैंक कर्मचारियों ने लिख लिया. महिला ने आरोप लगाया है कि इसके बाद एक महिला बैंक कर्मी का उसके पास फोन आया और कहा कि बैंक अधिकारी से जिस्मानी संबंध बनाने पर बैंक लोन तुरंत हो जाएगा. अगर ऐसा नहीं किया तो बैंक लोन नहीं मिलेगा. बैंक कर्मी ने यहां तक कहा कि आज उसका घर खाली है और सीनियर आपका काम कर देगा. अगर खुद नहीं आ सकती तो किसी और लड़की को भेज दो.

शिकायत मिलते ही हरकम में आई पुलिस
महिला की शिकायत मिलते ही जिला पुलिस हरकत में आई और देर शाम को महिला के बयान पर महिला बैंक कर्मी व पुरुष बैंक अधिकारी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. एसएचओ दलबीर सिंह ने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है और अभी बैंक कर्मचारियों का नाम सार्वजनिक नहीं किया जा सकता, क्योंकि मामला संवेदनशील है. पीड़ित महिला को न्याय दिलवाया जाएगा और पुलिस मामले में पूरी संवेदनशीलता से जांच कर रही है. वहीं,बैंक मैनेजर ने कहा कि बैंक लोन से संबंधित कोई फाइल पेंडिंग नहीं है. ऐसा कोई मामला भी संज्ञान में नहीं आया है। बैंक में लोन की फाइल आते ही नियमानुसार कार्रवाई होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज