BJP विधायक के बिगड़े बोल- CAA का विरोध करने वालों को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं
Jind-Haryana News in Hindi

BJP विधायक के बिगड़े बोल- CAA का विरोध करने वालों को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं
भाजपा विधायक के बिगड़े बोल

विधायक (MLA) ने कहा की जो लोग देश में रहकर देश का गुणगान नहीं कर सकते ऐसे लोगो को देश (Country) में रहने का कोई अधिकार नहीं है. ऐसे लोगो को तुरंत देश से निकाल देना चाहिए.

  • Share this:


जींद. नागरिकता संशोधान कानून (Citizenship amendment law) को लेकर पक्ष और विपक्ष (Opposition) में प्रदर्शन हो रहे है. सोमवार को जब हरियाणा के जींद में बीजेपी के स्थानीय विधायक कृष्ण मिड्ढा शहर में CAA के पक्ष में प्रदर्शन कर रहे थे तो उन्होंने इसका विरोध करने वाले लोगों को देश से निकालने का ही आहवान कर दिया . साथ ही उन्होंने पाकिस्तान का एक बार में ही काम खत्म करने की मांग की.

विधायक ने कहा की जो लोग देश में रहकर देश का गुणगान नहीं कर सकते ऐसे लोगो को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है. ऐसे लोगो को तुरंत देश से निकाल देना चाहिए. डॉक्टर कृष्ण मिड्डा ने कहा जिस प्रकार से पाकिस्तान में ननकाना  साहेब पर हमला हुआ है काफी निंदनीय है. मेरा अनुरोध है जो भी सिख भाई पाकिस्तान से भारत आना चाहे, उनका स्वागत है और और उनका बहुत ही सराहनीय कदम रहेगा. ये एक बहुत ही सराहनीय पहल है. इसका भी हम अपने देश के प्रधानमंत्री को अमित शाह जी का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करते हैं.



विपक्ष पर साधा निशाना
मिड्ढा ने कहा कि विपक्ष वालों को देश की भावना के साथ जोड़ने वाला होना चाहिए, अगर वह हिंदुस्तान का हित चाहते हैं तो उन्हें भी इस बात का समर्थन देना चाहिए.  विधायक  ने कहा कि लगे हाथ पाकिस्तान का भी क्लेश काट देना चाहिए जो हर रोज बहुत किरकिरी करता रहता है. मामला ही खत्म कर देना चाहिए और देश के प्रत्येक व्यक्ति की ही डिमांड है, हर रोज का क्लेश काट देना चाहिए.

यह भी पढ़ें-ओपी चौटाला के बयान पर दुष्यंत का पलटवार, कहा- क्या पता मैं मुख्यमंत्री बन जाऊं

यह भी पढ़ें- CM खट्टर को लेकर बोले अनिल विज- मेरा मुख्यमंत्री से कोई विवाद नहीं, वो हमारे मुखिया हैं

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading