खट्टर सरकार की उपलब्धि गिनाने के लिए भागवत बैठाना होगा : अमित शाह

जींद में हो रही अमित शाह की बाइक रैली में सिर्फ उन्हीं बाइक्स को रैली में शामिल किया गया जिनमें अमित शाह के स्टीकर लगे थे. ये स्टीकर पार्टी की ओर से दिए गए.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 3:18 PM IST
खट्टर सरकार की उपलब्धि गिनाने के लिए भागवत बैठाना होगा : अमित शाह
जींद में हो रही अमित शाह की बाइक रैली में सिर्फ उन्हीं बाइक्स को रैली में शामिल किया गया जिनमें अमित शाह के स्टीकर लगे थे. ये स्टीकर पार्टी की ओर से दिए गए.
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 3:18 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को हरियाणा के जींद से पार्टी के 'मिशन-2019' का आगाज कर चुके है. अमित शाह जींद में बाइक रैली करेंगे और बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस बीच अमित शाह की रैली का विरोध कर रहे नरवाना से इनेलो विधायक पृथ्वी सिंह को उनके समर्थकों के साथ पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं, शाह की रैली को काले झंडे दिखाने जा रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर भी हिरासत में लिए गए हैं.

रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने मोदी सरकार और हरियाणा सरकार की जमकर तारीफ की. अपने भाषण के दौरान उन्होंने हुड्डा पर भी जमकर निशाना साधा.

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हरियाणा सरकार की उप्लब्धि इतनी है कि सात दिन का भागवत बैठाना पड़ेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि हुड्डाजी सुन लीजिए पाई-पाई का हिसाब लेकर आया हूं, हिम्मत हो तो सुन लीजिए. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अपने चट्टों-बट्टों को पैसा देती थी और हम जनता के लिए पैसे देते हैं, खट्टर पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है.

मनोहर लाल खट्टर सरकार की तारीफ करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने तबादलों के उद्योग को बंद किया. ऑनलाइन व्यवस्था लागू करके इस व्यापार को बंद किया. भर्तियों में पारदर्शिता लाया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि लिंगानुपात में सुधार को लेकर सबसे अग्रणी राज्य बना हरियाणा. 2019 लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा की 10 की 10 सीट पर भाजपा की जीत होगी.

युवा हुंकार रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को नहीं जनता को हिसाब देने आया हूं. हुड्डा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 13वें वित्त आयोग में 14  हज़ार करोड़ से बढ़ाकर 42 हज़ार करोड़ का बढ़ाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल ने भष्टाचार मुक्त सरकार दी है. चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में तो मुख्यमंत्री तक जेल जा चुके हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने हरियाणा को केरोसिन मुक्त किया.

अमित शाह की बाइक रैली के लिए पहले अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति विरोध में थी. उन्होंने इसी दिन ट्रैक्टर से रैली निकालने का फैसला लिया था. लेकिन, खट्टर सरकार द्वारा उनकी सारी मांगें पूरी करने के आश्वासन के बाद जाट नेताओं ने अपनी रैली रद्द कर दी. हालांकि, इनेलो और कांग्रेस ने आज बाइक रैली को काले झंडे दिखाने का फैसला लिया है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर