Home /News /haryana /

bpo of the post office in connivance with the acp withdrew 11 lakhs from the accounts of 21 people hrrm

जींद: डाकखाना के बीपीओ ने ACP के साथ मिलीभगत कर 21 लोगों के खाते से निकाले 11 लाख

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Haryana News: पुलिस ने रोहित और कुलदीप के खिलाफ फर्जीहस्ताक्षर 1100000 रुपए हड़पने के आरोप में केस दर्ज करआरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जींद. हरियाणा के जींद जिले में फर्जी हस्ताक्षर कर डाकघर के 21 लोगों के खातों से 11 लाख रुपए निकालने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बीपीओ और एसीपी पर केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है. ये मामला जींद जिले के इटल कला गांव का है. आरोप है कि बीपीओ पर भरोसा कर उसे अपनी पासबुक दे देते थे. डाकखाना के बीपीओ और एसीपी ने मिलकर ग्रामीणों के फर्जी हस्ताक्षर 21 खातों से 11 लाख रुपए निकाल लिए.

इसके बाद आरोपियों ने लोगों की पासबुक भी गुम कर दी. पुलिस ने इस मामले में राजपुरा भैण निवासी बीपीओ रोहित और एसीपी कुलदीप के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि दरिया वाला गांव निवासी संजय कुमार ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसने इटल कला के डाकखाने में सेविंग खाता खुलवाया हुआ है. वह कुछ पैसे बचाकर प्रति महीना डाकघर में जमा करवाते थे. लगभग 3 वर्ष से गांव की अन्य लोगों ने भी सेविंग और सुकन्या निधि योजना के तहत खाते खुलवाए थे.

डाकखाने में राजपुरा भैण निवासी रोहित बीपीओ और एसीपी कुलदीप तैनात था. डाकखाने में रोहित ने काफी समय हो गया था. इसलिए ग्रामीण उस पर विश्वास करने लगे थे. फिलहाल पुलिस ने रोहित और कुलदीप के खिलाफ फर्जीहस्ताक्षर 1100000 रुपए हड़पने के आरोप में केस दर्ज करआरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Haryana news, Post Office

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर