BREAKING: हरियाणा के जींद में निजी स्कूल संचालक की सरेआम गोली मारकर हत्या

जींद में हत्या

Murder in Jind: मृतक के बेटे की दो साल पहले बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. मृतक अपने बेटे की हत्या के केस का मुख्य गवाह था.

  • Share this:
जींद. हरियाणा में बदमाश बेख़ौफ होते जा रहे हैं. प्रदेश में आए दिन हत्या और लूट की वारदातों से लगता है बदमाशों को खाकी का कोई खौफ नहीं है. ताजा मामला हरियाणा के जींद जिले से सामने आया है. जहां निजी स्कूल के संचालक (Private School Operator) की गांव में सरेआम गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. मामला उचाना कलां कस्बे के अलीपुरा गांव का है. मृतक की पहचान सुरेश नाम से हुई है जो गांव में ही करीब 25 साल से स्कूल चला रहा था.

परिजनों के अनुसार मृतक को कई गोलियां मारी गई, जिससे स्कूल संचालक की मौक पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है मृतक घर से बाहर घूमने के लिए निकला था. परिजनों के अनुसार दो साल पहले मृतक के बेटे की रोहतक के में चाकुओं से गोद कर हत्या हुई थी. अपने बेटे के उसी केस में स्कूल संचालक गवाह था. उसी से जोड़कर ये मामला देखा जा रहा है. फिलहाल मृतक के शव को नरवाना के सामान्य अस्पताल लाया गया है. बता दें कि तीन साल के अंतराल में बाप बेटे की हत्या हुई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.