Home /News /haryana /

breaking tragic road accident in jind 6 people of same family returning from haridwar died hrrm

हरियाणा के दर्दनाक सड़क हादसा, अस्थियां विसर्जित कर हरिद्वार से लौट रहे परिवार के 6 लोगों की मौत

जींद में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

जींद में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

Accident in Jind: हरियाणा के जींद जिले में हरिद्वार से वापस लौट रहे परिवार की गाड़ी ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई.

जींद. हरियाणा के जींद जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. ये हादसा जींद कैथल मार्ग पर कंडेला गांव के पास हुआ. बताया जा रहा मृतक हरिद्वार से वापिस लौट रहे थे. परिवार के किसी सदस्य की मौत के बाद फूल विसर्जित करके वापिस लौट रहे थे. वापस लौटते समय ट्रक और पिक अप गाड़ी की आमने सामने टक्कर हो गई. सभी मृतक हिसार के नारनौद के बताए जा रहे है. मृतकों के शवों को जींद के सामान्य अस्पताल में लाया गया है. वहीं हादसे में घायल कुछ लोगों को पीजीआई रेफर किया गया है.

बताया जा रहा है कि हिसार जिले के गांव नारनौंद निवासी प्यारेलाल की मौत होने पर उसके परिवार के 23 लोग हरिद्वार में अस्थियां विसर्जन करने के लिए गए थे. मंगलवार सुबह सभी लोग पिकअप गाड़ी से वापस घर लौट रहे थे. गांव कंडेला लक्ष्य प्लांट के निकट जींद-चंडीगढ नेशनल हाइवे पर जींद की तरफ से जा रहे तेजरफ्तार ट्रक ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई.

वहीं इस हादसे में पिकअप सवार 17 अन्य लोग भी घायल हो गए. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पाल के शव गृह में रखवाया. वहीं घायलों को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं हादसे को अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर