लाइव टीवी

बिजली का बिल सही करने के एवज 1.18 लाख की मांगी रिश्वत, सीए गिरफ्तार

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 4, 2019, 3:39 PM IST
बिजली का बिल सही करने के एवज 1.18 लाख की मांगी रिश्वत, सीए गिरफ्तार
बिजली निगम का सीए दुर्गेश जींद सर्तकता ब्यूरो की टीम की हिरासत में

जींद विजिलेंस ने हाऊसिंग बोर्ड निवासी राजेश कि शिकायत पर अमल करते हुए एक टीम का गठन किया और बिजली वितरण निगम के सीए दुर्गेश को 1.18 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
जींद सर्तकता ब्यूरो की टीम ने बिजली का बिल ठीक करने की एवज में रिश्वत मांगने के आरोप में बिजली निगम के सीए दुर्गेश को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. जींद के हाऊसिंग बोर्ड निवासी राजेश ने सीए के रिश्वत मांगने की शिकायत की थी. राजेश ने आईबी को बताया था कि सीए उससे बिल कम करने के 1.18 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा है.

जींद विजिलेंस ने हाऊसिंग बोर्ड निवासी राजेश कि शिकायत पर अमल करते हुए एक टीम का गठन किया और बिजली वितरण निगम के सीए दुर्गेश को 1.18 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. शिकायतकर्ता राजेश ने बताया कि उसकी शहर के ही जींद-भिवानी मार्ग पर बैटरियों की फैक्ट्री है. उसका बिल करीब पांच लाख पचास हजार रूपए आया था.

बिल ठीक करवाने के लिए जब वह निगम के सीए दुर्गेश से मिला तो उसने रिश्वत की मांग की. इसकी शिकायत विजिलेंस से की गई. जींद विजिलेंस निरीक्षक सतबीर सिंह ने बताया कि उन्हें इस बारे शिकायत प्राप्त हुई थी. उसके बाद तहसीलदार जींद प्रवीण कुमार की अध्यक्षता में एक  टीम का गठन किया गया और आरोप सही पाया गया. आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - अटकलों पर लगा विराम, हरियाणा में लोकसभा के साथ नहीं होंगे विधानसभा चुनाव

यह भी पढ़ें -  दृष्टिहीनता नहीं बनी इन दोनों की कमजोरी, अपने हुनर से पाल रहे परि‍वार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2019, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...