जींद : लुटेरी निकली दुल्हन, शादी के 3 महीने बाद 4 लाख रुपए लूटकर फरार
Jind-Haryana News in Hindi

जींद : लुटेरी निकली दुल्हन, शादी के 3 महीने बाद 4 लाख रुपए लूटकर फरार
दूल्हे को लूटकर दुल्हन फरार

पीड़ित अमित ने बताया की उसकी शादी (Marriage) किसी जान पहचान वाले के माध्यम से तीन महीने पहले हुई थी. उन्होंने बताया की आरोपी महिला पश्चिम बंगाल (West Bengal) के अम्बाडी गांव जिला जलपाई गुड़ी की रहने वाली है.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद जिले में लूटेरी दुल्हन (Bride) का मामला सामने आया है. पश्चिम बंगाल (West Bengal) की रहने वाली रेशमा नाम की एक युवती ने जींद के अमित के साथ तीन महीने पहले शादी की थी. शादी के बाद पूरा परिवार जिले के गांव राजपुरा भैण में रह रहा था. लेकिन आरोपी युवती अचानक रात को परिवार के सभी सदस्यों को नींद की गोली देकर फरार हो गई. भागते हुए आरोपी महिला घर के पास लगे CCTV में कैद हो गई.

पीड़ित अमित ने बताया की उसकी शादी किसी जान पहचान वाले के माध्यम से तीन महीने पहले हुई थी. उन्होंने बताया की आरोपी महिला पश्चिम बंगाल के अम्बाडी  गांव जिला जलपाई गुड़ी की रहने वाली है. किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी लेकिन पता नहीं क्या हुआ की रेशमा रात के समय परिवार के सदस्यों को नींद की गोली देकर फरार हो गई. वो करीब चार लाख रुपये की नकदी और गहने लेकर फरार हो गई.

परिवार को दी जान से मारने की धमकी



अमित ने बताया की परिवार में चार सदस्य है. मेरी मां ने नया घर बनाने के लिए दो लोन लिए थे और कुछ हमने जमा पूंजी की थी जिस पर आरोपी महिला ने हाथ साफ़ कर दिया है. रेशमा घर से नगदी के अलावा ज्वेलरी, मोबाइल फ़ोन भी लेकर भागी है. भाग जाने के बाद आरोपी फ़ोन से धमकी दे रहे हैं कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया तो पूरे परिवार के सदस्यों को मार दिया जाएगा.
आरोपी महिला की तलाश में जुटी पुलिस

मामले की शिकायत पाकर जींद सदर पुलिस ने धारा 328 और धारा 406 यानी क्रिमिनल ब्रीच ऑफ़ ट्रस्ट के तहत आरोपी महिला और उसके साथ बाघीश मुंडा के खिला मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित ने पुलिस में में दुल्हन द्वारा पैसे लूटने और घर से भागने की शिकायत दी है जिसकी गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें - यमुनानगर में तेज रफ्तार ट्रक ने एक्टिवा सवार को कुचला, मौत

ये भी पढ़ें - बाइक से जा रहे पिता-पुत्र से अज्ञात बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर लूटे 3 लाख रुपए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading