विधानसभा चुनाव: हरियाणा की 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा

हरियाणा के प्रभारी डॉ मेघराज ने कहा कि अगर भाजपा में दम है तो वो बैलेट पेपर से चुनाव करने की घोषणा करे.

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: July 8, 2019, 10:49 AM IST
विधानसभा चुनाव: हरियाणा की 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा
बसपना ने किया ऐलान
Vijender Kumar
Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: July 8, 2019, 10:49 AM IST
जींद में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने प्रदेश स्तरीय बैठक कर घोषणा की कि आगामी विधानसभा चुनाव में वह सभी 90 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. बैठकी में सभी 90 सीटों के पदाधिकारी जींद पहुंचे थे और बैठक में आगामी चुनाव को लेकर बसपा ने रणनीति बनाई. बैठक में मुख्य रूप से हरियाणा प्रभारी सीपी सिंह मौजूद रहे.

वहीं हरियाणा के प्रभारी डॉ मेघराज ने कहा कि अगर भाजपा में दम है तो वो बैलेट पेपर से चुनाव करने की घोषणा करे. उन्होंने कहा कि लोकसभा में भाजपा की जीत, ईमानदारी की जीत नहीं है. उन्होंन लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत को ईवीएम की जीत बताया.

इनेलो को लेकर कही ये बात

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के हित में इनेलो परिवार को अपने तमाम आपसी मतभेदों को भुलाकर एक हो जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बसपा हरियाणा विधानसभा चुनाव अकेले लडऩे के लिए तैयार है. प्रदेश में मुकाबला भाजपा और बसपा के बीच होगा, बाकी दल मुकाबले से बाहर हो जाएंगे.

इनेलो को ठहराया गठबंधन तोड़ने के लिए जिम्मेदार

उन्होंने कहा कि बसपा-इनेलो का चुनावी गठबंधन टूटने के लिए इनेलो जिम्मेदार है. आज भी अगर इनेलो परिवार अपने मतभेदों को भुलाकर एकजुट हो जाता है तो इससे प्रदेश की राजनीति में बड़ा बदलाव आएगा.

ये भी पढ़ें- हनी सिंह पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, दर्ज हो सकती है FIR
Loading...

ये भी पढ़ें- राफेल लड़ाकू विमानों को कबूतरों से खतरा, IAF ने जताई चिंता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 10:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...