वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को महंगा गिफ्ट देने के लिए बंटी बन गया चोर, 14 वारदातें कबूली

पुलिस पूछताछ में बंटी ने चोरी की 14 वारदातों को कबूल कर लिया है.

पुलिस पूछताछ में बंटी ने चोरी की 14 वारदातों को कबूल कर लिया है.

Crime News: 3-4 युवकों के गिरोह के साथ चोरी की वारदातों को अंजाम देता था आरोपी बंटी. पुलिस गिरोह के सरगना की कर रही तलाश. जींद समेत प्रदेश के कई जिलों में सक्रिय था यह गिरोह.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 1:37 PM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद जिले में पुलिस के हत्‍थे एक आशिक चोर चढ़ा है. बंटी नामक इस चोर ने तीन जिलों में चोरी की 14 वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस की पूछताछ में उसने चोरी की अजीबोगरीब वजह बताई. बंटी ने कहा कि गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर महंगे गिफ्ट देने के लिए उसने ये चोरियां की थीं. आरोपी बंटी निवासी रामकालोनी जींद के कब्जे से पुलिस ने 2 पिस्तौल, 2 रिवॉल्वर व कई कारतूस बरामद किए हैं.

आरोपी बंटी पर जींद, कुरुक्षेत्र, टोहाना सहित कई जगहों पर चोरी के 11 केस दर्ज हैं. पूछताछ में उसने बताया कि गर्ल फ्रेंड को महंगा गिफ्ट देने के लिए चोरी की वारदात करता था. सीआईए इंचार्ज मनोज वर्मा ने बताया कि बुधवार देर शाम को एएसआई सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम सफीदों रोड नाका के पास मौजूद थी. इसी दौरान टीम को सूचना मिली की एक युवक एकलव्य स्टेडियम के पास अवैध हथियार लिए हुए है.

गर्लफ्रेंड को महंगा गिफ्ट देना चाहता था

इस जानकारी पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर एक युवक को पकड़ लिया. बाद में उसकी तलाशी लगी गई तो बैग से दो पिस्तौल व दो रिवॉल्वर के अलावा जिंदा कारतूस बरामद हुए. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह वेलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेंड को महंगा गिफ्ट देना चाहता था. इसके लिए वह पिछले साल से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है. उनका 3-4 युवकों का गिरोह है. जिसका लीडर अमरदीप उर्फ दीपा है.
14 वारदात को अंजाम देना कबूला

बंटी ने बताया कि दीपा द्वारा योजना बनाई जाती है और फिर वे बंद मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। इस दौरान उनके पास हथियार भी होते हैं. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के सामने 11 मामले दर्ज होने और चोरी की 14 वारदात को अंजाम देना कबूला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज