घंटों तक फर्श पर लेटी रही कैंसर पीड़िता, दिव्यांग बेटा काटता रहा कार्यालय के चक्कर
Jind-Haryana News in Hindi

घंटों तक फर्श पर लेटी रही कैंसर पीड़िता, दिव्यांग बेटा काटता रहा कार्यालय के चक्कर
फर्श पर लेटी कैंसर पीड़िता

कैंसर पीड़ित महिला उपायुक्त कार्यालय में इलाज के लिए जारी हुई 25 हज़ार की धन-राशि लेने पहुंची थी. जहां उसका दिव्यांग बेटा दफ्तर में चक्कर लगाता रहा. लेकिन किसी ने उन्हें कुर्सी तक नहीं दी.

  • Share this:
जींद में गांव लोन से आई एक कैंसर पीड़िता उपायुक्त कार्यालय के बाहर घंटों तक फर्श पर लेटी रही, लेकिन किसी अधिकारी ने भी उसकी कोई सुध नहीं ली. दरअसल कैंसर पीड़ित महिला उपायुक्त कार्यालय में इलाज के लिए जारी हुई 25 हज़ार की धन-राशि लेने पहुंची थी. जहां उसका दिव्यांग बेटा दफ्तर में चक्कर लगाता रहा. लेकिन किसी ने उन्हें कुर्सी तक नहीं दी.

हालांकि मामले में भाजपा ज़िला अध्यक्ष के दखल देने के बाद अधिकारियों ने महिला को अगले हफ्ते आने पर मुआवज़ा ले जाने का आश्वासन ज़रूर दिया है.

ये भी पढ़ें:-हरियाणा का ये गांव बन रहा है कैंसर विलेज, 20 लोगों की हो चुकी मौत



बीमारी से बेबस सुमित्रा ने बताया कि वह कैंसर के कारण चलने में भी असक्षम हो गई हैं. इसलिए वह अपने दिव्यांग बेटे सोहनलाल के साथ यहां आर्थिक सहायता लेने के लिए आई हुई हैं.
ये भी पढ़ें:-हरियाणा के इस गांव में हर पांचवें घर में है एक कैंसर का मरीज

दिव्यांग सोहन ने कहा कि सरकार को हर जिले में कैंसर व अन्य घातक बीमारियों का नि:शुल्क इलाज कराना चाहिए. इस दौरान लघु सचिवालय पहुंचे भाजपा के जिला प्रधान अमरपाल राणा ने महिला को आश्वस्त किया कि वो उनको और भी आर्थिक सहायता दिलाने के लिए मदद करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading