छह युवक एक साल तक धमकी देकर महिला से करते रहे सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

जींद जिले में एक महिला के साथ एक साल से सामूहिक दुष्कर्म की घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामले में 6 नामजद युवकों की धर पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है.

News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 12:33 PM IST
छह युवक एक साल तक धमकी देकर महिला से करते रहे सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज
एक साल से डरा-धमकाकर महिला से कर रहे थे सामूहिक दुष्कर्म, 6 पर मामला दर्ज (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 12:33 PM IST
हरियाणा के जींद जिले में महिला के साथ 6 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) की घटना को अंजाम दिया है. पिछले एक साल से धमकी देकर आरोपी युवक महिला का यौन शोषण (Sexual Exploitation) कर रहे थे. पीड़ित महिला (Victim woman) ने थाने जाकर 6 नामजद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, यौन शोषण और धमकी (Threatening) देने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

आरोपी युवक पहले पीड़िता के मोहल्ले में ही रहते थे

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत (Complaint) में बताया है कि करीब एक साल पहले उसके मोहल्ले में ही रहने वाला सोनू और उसके साथी विशाल घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते रहे. आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर महिला को बदनाम (Defame) करने और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी देते रहे. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ यह सिलसिला करीब एक साल तक जारी रहा. वे दोनों फिर एक दिन अपने दोस्त केशव, सुनील, परमेंद्र ढांडा, दर्शन के साथ महिला के घर में घुस गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी युवक फिर से उसे किसी को भी बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देकर चले गए.

गैंगरेप-gang rape
एक साल तक करते रहे दुष्कर्म (सांकेतिक तस्वीर)


हिम्मत जुटाकर परिवार वालों को बताया

करीब एक साल तक अपने साथ हुए इस कुकृत्य से तंग आकर आखिरकार महिला ने हिम्मत जुटाई और अपने परिवार वालों को इस घटना के बारे में बताया. इसके बाद थाने जाकर महिला ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत लिखवा दी.

आरोपियों की धर पकड़ के लिए की जा रही छापेमारी
Loading...

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप के नामजद आरोपी सोनू, विशाल, सुनील, केशव और परमेंद्र और दर्शन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर धर पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत 

ये भी पढ़ें:- नूंह में महिलाओं से छेड़छाड़ व उपद्रव के 8 आरोपी गए जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 11:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...